Yuzvendra Chahal poor performance continue for india in Asia Cup 2022 ind vs pak match | टीम इंडिया पर बोझ साबित हो रहा ये दिग्गज गेंदबाज, PAK मैच में डुबोई टीम की नैया

admin

Share



India vs Pakistan: पाकिस्तान ने एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया से मिली हार का बदला 7 दिन में ले लिया है. रविवार को दोनों टीमों के बीच खेले गए मुकाबले में एक रोमांचक मैच देखने को मिला, जिसे पाकिस्तान ने 1 गेंद रहते अपने नाम किया. इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने रन तो बनाए, लेकिन टीम इंडिया की गेंदबाजी इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रही. टीम में एक ऐसा गेंदबाज भी शामिल था जो पूरी तरह फिसड्डी साबित हुआ. ये गेंदबाज दोनों टीमों के बीच खेले गए पहले मैच में भी फ्लॉप रहा था. 
पाकिस्तान के खिलाफ फिर रहा फिसड्डी 
पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में रोहित शर्मा में दो स्पिनर्स को प्लेइंग 11 में शामिल किया था, इनमें से युवा स्पिनर रवि बिश्नोई ने 4 ओवर गेंदबाजी की और 26 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया. वहीं टी20 में टीम इंडिया के सबसे सफल स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस मैच में काफी महंगे रहे और 1 ही विकेट हासिल कर सके. 
दोनों मैचों में PAK बल्लेबाजों ने की धुनाई
पाकिस्तान के खिलाफ युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) लगातार फेल हो रहे हैं. दोनों टीमों के बीच खेले गए पहले मैच में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ना रन बचा पाए थे और ना ही विकेट हासिल कर सके थे. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने उस मैच में 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 8.00 की इकॉनमी से 32 रन खर्च किए थे. इस मैच में भी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का हाल कुछ ऐसा ही रहा. उन्होंने 4 ओवर में 10.75 की इकॉनमी से 43 रन दे दिए और 1 ही विकेट अपने नाम किया. 
2014 के बाद पहली बार हराया 
एशिया कप (Asia Cup) में पाकिस्तान की टीम ने 2014 के बाद पहली बार टीम इंडिया को हराया है. टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में अभी तक 16 मैच खेले गए हैं. इसमें से 9 मैचों में टीम इंडिया ने बाजी मारी है, वहीं 6 मुकाबले पाकिस्तान ने जीत हासिल की है. जबकि दोनों ही टीमों के बीच एक मैच ऐसा भी रहा है जिसका नतीजा नहीं निकल सका. आपको बता दें कि एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में दोनों टीमों के बीच एक और टक्कर देखने को मिल सकता है, लेकिन उसके लिए दोनों टीमों को फाइनल के लिए क्वालिफाई करना होगा. 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर



Source link