Deepak Hooda will take place of Ravindra Jadeja in team india ind vs pak | IND vs PAK: एशिया कप में एक मौके के लिए तरस रहा ये धाकड़ खिलाड़ी, रोहित अब कराएंगे टीम में एंट्री!

admin

Share



Asia Cup 2022, IND vs PAK: टीम इंडिया और पाकिस्तान होने वाले मैच से पहले दोनों ही टीमों का एक-एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी चोटिल हो चुका है. रविवार (4 सितंबर) को खेले जाने वाले मुकाबले में दोनों ही टीमों की प्लेइंग 11 में बदलाव होना तय है. टीम इंडिया के स्क्वाड में एक ऐसा खिलाड़ी भी शामिल है जो इस एशिया कप में खेलने का बड़ा दावेदार था, लेकिन इस खिलाड़ी को अभी तक एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है. ये खिलाड़ी आने वाले मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा बन सकता है. 
इस खिलाड़ी को नहीं मिल रही जगह 
एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया का सफर अभी तक काफी शानदार रहा है. टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज के दोनों मैच जीतकर सुपर 4 में जगह बनाई है, लेकिन इन दोनों ही मैचों में धाकड़ बल्लेबाज दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को खेलने का मौका नहीं मिला है. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) का हालिया प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. उन्होंने टीम इंडिया में मिल अभी तक के मौकों का पूरा फायदा भी उठाया है. 
जडेजा की जगह मिल सकता है मौका
टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अब एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट के चलते टीम से बाहर हुए हैं, ऐसे में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की जगह दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को प्लेइंग 11 में जगह मिल सकती है. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) भी बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी भी कर सकते हैं. 
भारतीय टीम के लिए बने लकी चार्म
टीम इंडिया के लिए दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) का रिकॉर्ड अभी तक काफी शानदार रहा है, वहीं खास बात ये है कि उन्होंने अभी तक टीम इंडिया के लिए जितने भी मैच खेले हैं उनमें टीम को जीत मिली है. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को इस साल की शुरुआत में पहली बार टीम इंडिया में जगह मिली, तब से वह भारतीय टीम के लिए लकी चार्म बने हुए हैं. सिर्फ लकी चार्म ही नहीं वह बतौर खिलाड़ी भी टीम इंडिया के लिए गेंद और बल्ले दोनों से धमाल मचा रहे हैं. 
इंटरनेशनल मैचों में शानदार आंकड़े
दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने अभी तक टीम इंडिया के लिए कुल 9 टी20 और 8 वनडे मैच खेले हैं और इसी दौरान टीम इंडिया (Team India) को सभी मैचों में जीत मिली है. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने अभी तक खेले 9 टी20 मैचों में 54.80 की औसत से 274 रन बनाए हैं. वहीं 8 वनडे मैचों में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) 28.2 की औसत से 141 रन जड़ चुके हैं. 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर



Source link