Serena Williams last match in US Open third round retirement | इस खिलाड़ी के खिलाफ आखिरी मैच में हारीं सेरेना, US Open में थमा लंबा सफर

admin

Share



Serena Williams: ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी अजला टोमल्जानोविक ने कहा है कि शनिवार (आईएसटी) को यूएस ओपन में दिग्गज सेरेना विलियम्स के खिलाफ तीसरे दौर की जीत ने उन्हें मिश्रित भावना के साथ छोड़ दिया था. 29 वर्षीय ने सेरेना को हराने के लिए धैर्य और संकल्प के साथ खेला. 
इस खिलाड़ी से हारीं सेरेना
उन्होंने 23 एकल ग्रैंड स्लैम खिताब की विजेता 7-5, 6-7 (4), 6-1 से हराया और 6 बार की यूएस ओपन एकल चैंपियन के अभियान का निराशाजनक अंत किया. उन्होंने डब्ल्यूटीएटेनिस डॉट कॉम के हवाले से कहा, ‘मैच के दौरान मैं जीत के लिए बहुत उत्साहित थी. मुझे नहीं पता था कि यह उनका आखिरी टूर्नामेंट है, लेकिन जीतने के बाद मुझे उनका हारना अच्छा नहीं लगा.’
सेरेना को हराने वाली आखिरी खिलाड़ी
इस जीत ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को अमेरिकी दिग्गज को हराने वाली आखिरी खिलाड़ी के रूप में इतिहास की किताबों में डाल दिया है, जिससे विलियम्स को उनके करियर की 156वीं हार मिली है. टोमल्जानोविक ने कहा कि उन्हें पूरे मैच के दौरान आत्म-संदेह रहा, यह देखते हुए कि वह सेरेना जैसी कैलिबर की खिलाड़ी के खिलाफ खेल रही हैं.
सेरेना ने ली रिटायरमेंट
पिछले ढाई दशक से टेनिस कोर्ट पर कई कीर्तिमान स्थापित करने वाली सेरेना विलियम्स का यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट में सफर तीसरे दौर में थम गया. सेरेना पहले ही संकेत दे चुकी थी कि यह यूएस ओपन में उनका आखिरी टूर्नामेंट होगा. इस तरह से 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने फ्लशिंग मीडोज को अलविदा कहा.  



Source link