नौकर से बेटी के अवैध संबंध नागवार गुजरा, पिता ने बेटे के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश

admin

नौकर से बेटी के अवैध संबंध नागवार गुजरा, पिता ने बेटे के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश



हाइलाइट्सजयप्रकाश को शराब पिलाई और फिर गन्ने के खेत में गला काट कर हत्या कर दी.मृतक नौकर के संबंध अपने मालिक की बेटी के साथ हो गए थे. मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में 29 एक नौकर की गला रेतकर हत्या हो गई थी. अब इस हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस मामले में मुजफ्फरनगर पुलिस ने मालिक और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक मर्तक नौकर के अपने मालिक की बेटी से अवैध संबंध थे. बस, यही बात मालिक और उसके बेटे को खल रही थी. ऐसे में मालिक ने बेटे के साथ मिलकर नौकर की गन्ने के खेत में गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी थी.
बता दें कि बीती 29 अगस्त को जानसठ कोतवाली क्षेत्र के तिसंग गांव में स्थित एक गन्ने के खेत में लापता नौकर का खून से लथपथ शव बरामद हुआ था. जिसकी गला रेत कर निर्मम हत्या की गई थी. जानकारी के अनुसार, बिहार निवासी मृतक 50 वर्षीय नौकर जय प्रकाश उर्फ इस्लाम तकरीबन 17-18 वर्षों से हत्यारोपी मालिक इरफान के यहां नौकरी करता था.
बेटी के प्रेमी नौकर की गला काटकर कर दी हत्यालंबे समय से परिवार को जानने के दौरान मृतक नौकर जयप्रकाश के अवैध संबंध हत्यारोपी मालिक इरफान की बेटी के साथ बन गए थे. जब इस बात की जानकारी मालिक इरफान को हुई तो वे इस बात से खासे नाराज हुए. मालिक का गुस्सा इतना बढ़ गया कि पुत्र दानिश के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली. 29 अगस्त को दोनों ने पहले नौकर जयप्रकाश को शराब पिलाई और फिर गन्ने के खेत में गला काट कर हत्या कर दी.
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था. इस मामले में गांव के चौकीदार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. जब पुलिस ने इस मामले में तहकीकात शुरू की तो सारी सच्चाई सामने आ गई. मालिक इरफान से जब सख्ती से पूछा गया तो उसने जुर्म कबूल कर लिया.
यूं हुआ मामले का खुलासाएसपी ग्रामीण अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि 29 अगस्त को एक व्यक्ति का शव गन्ने के खेत में मिला था, जिसकी पहचान जयप्रकाश उर्फ इस्लाम के रूप में हुई थी. उसका गला काट करके हत्या की गई थी. चौकीदार की एप्लीकेशन पर इस मामले में तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया था और शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई थी. जांच के दौरान पता चला कि मृतक नौकर के संबंध अपने मालिक की बेटी के साथ हो गए थे. इसी कारण मालिक और उसके बेटे ने मिलकर नौकर की हत्या की.
घटनास्थल से शराब के कुछ बारकोड मिले थे जिसकी जानकारी की गई तो गांव में स्थित एक शराब की दुकान से ये शराब खरीदी गई थी. जब जांच की गई सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक बाद एक मामले से जुड़ी परतें खुलती गईं. हत्या अभियुक्तों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त धारदार हथियार बरामद कर लिया गया है. दोषियों को जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Muzaffarnagar crime, Muzaffarnagar newsFIRST PUBLISHED : September 02, 2022, 20:16 IST



Source link