पत्नी की मौत के बाद पति ने भी लगाई फांसी, मरने से पहले बनाया VIDEO, लगाए सनसनीखेज आरोप

admin

पत्नी की मौत के बाद पति ने भी लगाई फांसी, मरने से पहले बनाया VIDEO, लगाए सनसनीखेज आरोप



हाइलाइट्सवीडियो वायरल होते ही प्रेम नगर थाने की पुलिस हरकत में आ गई, युवक को बचाने की पूरी कोशिश की.पुलिस के पहुंचने से पहले पहले व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.झांसी. यूपी के झांसी में सुसाइड से पहले एक व्यक्ति ने वीडियो बनाकर खुद और अपने पत्नी के मरने की जो वजह बताई है, उसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पीड़ित ने फांसी लगाने से पहले वीडियो बनाकर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की अंतिम इच्छा जाहिर की है.
मामला प्रेम नगर थाना क्षेत्र का है, जहां एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था. सुसाइड करने से पहले पीड़ित वीडियो वायरल किया, जिसमें आरोप लगाया कि उसके पड़ोसी, उसके मित्र समेत एक पुलिस अधिकारी ने उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया, इतना वीडियो बनाकर व्यक्ति ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली.

वीडियो वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस वीडियो वायरल होते ही प्रेम नगर थाने की पुलिस हरकत में आ गई, युवक को बचाने की पूरी कोशिश की गई, जब तक पुलिस मौके पर पहुंच पाती, उससे पहले व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं इस बाबत फांसी लगाने वाले व्यक्ति का एक वीडियो और वायरल हो रहा है, जो 3 अगस्त का बताया जा रहा है, जिसमें फांसी लगाने वाले युवक ने बताया कि उसका लेखपाल का पेपर था, इसी दौरान उसकी पत्नी ने संदिग्ध हाल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, फिलहाल इन दो वीडियो के वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.
पुलिस महकमे में मचा हड़कंपवहीं पुलिस अधिकारी फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. मामले की जांच  कर आगे पूरे मामले में बताने की बात सामने आ रही है, अब देखने वाली बात यह होगी कि आखिर इस शख्स ने जो गंभीर आरोप लगाए हैं वह कितने सही हैं. वही पुलिस वायरल वीडियो में लगे गंभीर आरोपों की जांच शुरू कर दी है.
पुलिस का दावा, आरोपों की जांच कराकर होगी कार्रवाईइस बाबत पुलिस का कहना है कि मृतक ने जो भी वायरल वीडियो में आरोप लगाए हैं, उन सभी आरोपों की जांच की जाएगी. वायरल वीडियो में आरोप परिजनों पड़ोसी दोस्त और एक पुलिस अफसर पर लगे हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Jhansi news, Jhansi Police, Most viral video, UP crimeFIRST PUBLISHED : September 01, 2022, 22:04 IST



Source link