हृदयविदारक! मेरठ में नवजात को खाली प्लॉट में फेंक गई मां, शव को नोच रहे थे कुत्ते

admin

हृदयविदारक! मेरठ में नवजात को खाली प्लॉट में फेंक गई मां, शव को नोच रहे थे कुत्ते



हाइलाइट्सघटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच-पड़ताल की. नवजात का शव कुछ घंटे पुराना ही लग रहा था. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. न्यू शानदार कॉलोनी स्थित कब्रिस्तान में शव को दफनाया. बच्चे को खाली प्लॉट में फेंका गया था.मेरठ: यूपी के मेरठ में एक खाली प्लॉट में नवजात शिशु का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्रवासियों की मदद से नवजात के शव को दफनाया. अनुमान है कि किसी कलयुगी मां ने पैदा होने के बाद ही उसे फेंक दिया था. मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का है. अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी मां ने पैदा होने के बाद ही कलेजे के टुकड़े को खुद से अलग कर दिया और बच्चे की मौत हो गई.
दरअसल, रिहान गार्डन कॉलोनी के निवासियों ने मस्जिद के पास स्थित एक खाली प्लॉट में नवजात शिशु का शव पड़ा देखा था. दिल तोड़ने वाली बात ये रही कि उसे कुत्ते नोच रहे थे. किसी तरह क्षेत्रवासियों ने कुत्तों को वहां से भगाया. नवजात बच्‍चे के शव को बचाकर उठा लाए. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई.
कुछ घंटे पुराना ही लग रहा था शवघटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच-पड़ताल की. नवजात का शव कुछ घंटे पुराना ही लग रहा था. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. जिसके बाद स्थानीय निवासियों की मदद से न्यू शानदार कॉलोनी स्थित कब्रिस्तान में शव को दफनाया. अनुमान लगाया जा रहा है कि कोई कलयुगी मां पैदा होते ही अपने बच्चे को प्लॉट में फेंक गई थी. जिसके बाद उसकी मौत हो गई.
बच्चा चोरी होने से पहले ही मचा हुआ है हड़कंपवहीं मेडिकल अस्पताल के वार्ड से एक दिन के नवजात बच्चे को चोरी कर लिया गया. आरोपी ने पहले बच्चे के परिजनों से दोस्ती की और मौका पाकर बच्चे को लेकर गायब हो गया. घटना से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.  नवजात के पिता ने अज्ञात के खिलाफ थाना मेडिकल में एफआईआर दर्ज कराई है. नवजात की मां और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Meerut crime, Meerut news, Meerut news today, UP crimeFIRST PUBLISHED : August 31, 2022, 23:41 IST



Source link