भारत की हार के बाद शोएब अख्तर ने जले पर छिड़का नमक, हरभजन को सरेआम कर दिया ट्रोल

admin

Share



दुबई: टी20 वर्ल्ड कप में पहली बार भारत के खिलाफ जीत नसीब होने पर पाकिस्तान सातवें आसमान पर है. बता दें कि रविवार को टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया की इस हार के बाद शोएब अख्तर ने उसके जले पर नमक छिड़का है. इस कड़ी में शोएब अख्तर ने भारतीय दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को निशाना बनाया है.

हरभजन सिंह ने किया था ये कमेंट 

इस मैच से पहले एक शो में हरभजन सिंह ने कहा था कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम कभी भी भारत के सामना नहीं टिकती है और इसलिए पाकिस्तान की टीम को भारत को Walkover (बिना मैच खेले ही हार मान लेना) देना चाहिए. हरभजन सिंह ने शोएब अख्तर से कहा था, ‘आप हमारे खिलाफ खेलोगे और फिर हारोगे, क्योंकि बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम की जीत का कोई चांस नहीं है. हमारी टीम बहुत तगड़ी है उड़ा देगी तुमको.’  

शोएब अख्तर ने जले पर छिड़का नमक

लेकिन रविवार को जैसे ही पाकिस्तान ने भारत को हराया तो शोएब अख्तर ने ट्वीट करके हरभजन सिंह से पूछा कि भज्जी अभी भी वॉकओवर चाहिए? नहीं चाहिए? अच्छा चलो, क्या कर सकते हैं यार, रिलैक्स यार, एन्जॉय द डे और बर्दाश्त करो.’


Haanji? Walk over chahiye tha @harbhajan_singh ? pic.twitter.com/6XSc5cpcPp
— Shoaib Akhtar (@shoaib100mph) October 24, 2021

भारत को कैसे मिली हार? 

ICC टी20 वर्ल्ड में रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए महामुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया. टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत पर यह पहली जीत दर्ज की है. इससे पहले, टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. भारत ने पाकिस्तान को महज 152 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में 152 रनों का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम ने 17.5 ओवरों में ही लक्ष्य को पूरा कर लिया. 

मैच के हीरो रहे कप्तान बाबर आजम और रिजवान

मैच के हीरो रहे कप्तान बाबर आजम और रिजवान ने अर्धशतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई.  बता दें कि वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट में 29 साल में पहली बार भारत को पाकिस्तान के खिलाफ हार मिली है. भारत का अगला मैच 7 दिन के गैप के बाद 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ है. भारतीय टीम आज तक न्यूजीलैंड से टी-20 वर्ल्डकप में नही जीती है. विराट कोहली के मुताबिक उनकी टीम के पास तैयारी करने के लिए अच्छा खासा समय है, उनके खिलाड़ी इस गैप का फायदा उठाएंगे, तैयारी मजबूत करेंगे और अच्छा खेलेंगे.




Source link