भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी टेंशन, सबसे खतरनाक ऑलराउंडर हुआ चोटिल| Hindi News

admin

Share



IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श टखने की मामूली चोट के कारण जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले वनडे मैचों से बाहर हो गए हैं, लेकिन उनके टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत दौरे के लिए फिट होने की संभावना है. ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ की रिपोर्ट के अनुसार मार्श की जगह पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंगलिस को टीम में लिया गया है, जो अभी इंग्लैंड में लंदन स्पिरिट की तरफ से द हंड्रेड टूर्नामेंट में खेल रहे हैं.
भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी टेंशन
रिपोर्ट के अनुसार,‘मार्श की चोट को टखने की मामूली चोट बताया गया है और टी20 विश्व कप के मद्देनजर यह कदम एहतियात के तौर पर उठाया गया है.’ मार्श ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में पहले बदलाव के रूप ने गेंदबाजी की थी और उन्होंने छह ओवर में 22 रन देकर एक विकेट लिया था. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए में वह केवल दो रन बना पाए थे.
सबसे खतरनाक ऑलराउंडर हुआ चोटिल
ऑस्ट्रेलिया को अभी जिम्बाब्वे के खिलाफ 31 अगस्त और 3 सितंबर को दो वनडे मैच खेलने हैं. इसके बाद उसकी टीम तीन वनडे मैच के लिए न्यूजीलैंड की मेजबानी करेगी. ये मैच छह से 11 सितंबर के बीच खेले जाएंगे. ऑस्ट्रेलिया 20 से 25 सितंबर के बीच होने वाले तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारत का दौरा करेगा. मार्श के इन मैचों के लिए उपलब्ध रहने की संभावना है.



Source link