संभल में पूर्व प्रधान ने दिव्यांग को बेरहमी से पीटा, थाने का चक्कर लगाने को मजबूर पीड़ित

admin

संभल में पूर्व प्रधान ने दिव्यांग को बेरहमी से पीटा, थाने का चक्कर लगाने को मजबूर पीड़ित



हाइलाइट्सपूर्व प्रधान ने अपने साथियों के साथ दिव्यांग को पीटादिव्यांग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरलरिपोर्ट- सुनील कुमार
संभल: नोएडा में गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी और भव्या राय की रंगबाजी की घटनाओं को लोग भूले भी नहीं पाए थे कि संभल में एक पूर्व प्रधान की गुंडागर्दी सामने आई है. यहां पूर्व प्रधान की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है. वीडियो में पूर्व प्रधान और उसके सहयोगी, एक दिव्यांग को बेरहमी से पीटते दिख रहे हैं. दिव्यांग के साथ हुई दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
वायरल वीडियो संभल के गुन्नौर थाना के बबराला रोड स्थित गन्ना ऑफिस का है. यहां पूर्व प्रधान, उसके पुत्र और सहयोगियों ने दिव्यांग को जमकर पीटा. खराब पैर की वजह से दिव्यांग गिर भी गया, लेकिन पूर्व प्रधान को उस पर रहम नहीं आया. पूर्व सरपंच और उसके सहपाठी बेरहमी से दिव्यांग को मारते रहे. दिव्यांग के साथ हुई दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
पुलिस ने नहीं की कार्रवाईबताया गया कि पूरा मामला गन्ने के सट्टे को लेकर था. जहां गन्ना ऑफिस पर दिव्यांग जानकारी दे रहा था, जो पर्व प्रधान को नागवार गुजरा. जिसकी वजह से पूर्व सरपंच ने दिव्यांग की पिटाई शुरू कर दी. पूर्व सरपंच द्वारा दिव्यांग की पिटाई का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया में डाल दिया था. जिसके बाद अब यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल है.
पूर्व सरपंच द्वारा बेरहमी से मारपीट की घटना के बाद दिव्यांग ने थाने में जाकर शिकायत की है. बताया गया कि थाने में, पुलिस ने भी दिव्यांग की मदद नहीं की. पुलिस द्वारा आरोपी पूर्व प्रधान को गिरफ्तार करने की बजाय दिव्यांग को ही थाने के चक्कर लगवाया जा रहा है. दिव्यांग को पुलिस द्वारा थाने के चक्कर कटवाने के बावजूद आरोपियों पर कोई कार्रवाई न करने का आरोप लग रहा है.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, Sambhal News, Uttarpradesh news, Viral videoFIRST PUBLISHED : August 28, 2022, 17:59 IST



Source link