Sidharth Shukla died in the arms of Shehnaaz Gill, now this is the condition of the actress | Shehnaaz Gill की बाहों में Sidharth Shukla ने तोड़ा दम? कजिन का दावा

admin

Shehnaaz Gill की बाहों में Sidharth Shukla ने तोड़ा दम? कजिन का दावा



नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Demise) अब इस दुनिया में नहीं रहे. गुरुवार की सुबह कार्डिएक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो गई. उनकी डेड बॉडी फिलहाल मुंबई के कूपर अस्पताल में है. इस खबर के बाद से लगातार उनके फैंस सदमे में हैं. सिद्धार्थ की मौत के बाद से सभी के जहन में पहला ख्याल उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बारे में आ रहा था, कि वह इस समय खुद को कैसे संभालेंगी. लेकिन अब खबर है कि अंतिम समय तक ‘सिडनाज’ (SidNaaz) का साथ नहीं छूटा. सिद्धार्थ ने शहनाज की बाहों में ही दम तोड़ा.   

कजिन ने किया ये दावा
यूट्यूब चैनल Fifafooz की संचालक सरिता सिंह ने बताया है कि उनकी बात शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोष सिंह से हुई है. जिसमें संतोष ने उन्हें बताया है कि शहनाज की हालत खराब है, उसने मुझसे कहा कि उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, मेरे हाथों में वो दुनिया छोड़कर चला गया, अब मैं क्या करूंगी कैसे जियूंगी? आपको बता दें कि सरिता सिंह खुद को सिद्धार्थ की कजिन बताती हैं और कई मौकों पर वह परिवार के साथ नजर आ चुकी हैं.  
#HBDSidharthShukla @sidharth_shukla  pic.twitter.com/YBrftnizDA
— Sarita Singh (@saritasing) December 11, 2020
परिवार के साथ हैं शहनाज
बात यह भी गौर करने वाली है कि सिद्धार्थ की मौत की खबर के बाद जहां सभी सेलेब्स उनके घर के बाहर स्पॉट हुए सभी की निगाहें शहनाज को खोज रही थीं. लेकिन बता दें कि शहनाज, सिद्धार्थ की तबियत बिगड़ने पर उनके साथ ही थीं. अब भी वह उनके परिवार के साथ हैं. 
आज होगा अंतिम संस्कार
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को हार्ट अटैक आने के बाद मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) ले जाया गया था, लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी. आज शुक्रवार को  ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार होगा. 
ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla ने तोड़ दी SidNaaz की जोड़ी, प्यारे कपल ने जीते थे लाखों दिल
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें




Source link