पाताललोक से आया चोर, उड़ा ले गया लाखों के जेवरात; वीडियो देखेंगे तो फटी रह जाएंगी आंखें

admin

पाताललोक से आया चोर, उड़ा ले गया लाखों के जेवरात; वीडियो देखेंगे तो फटी रह जाएंगी आंखें



हाइलाइट्समेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र में सेंट्रल मार्केट हाई प्रोफाइल शॉपिंग का अड्डा माना जाता है. इसी बाजार में प्रिया ज्वेलर्स की दुकान में चोरों ने लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला. वायरल वीडियो में देखा सकता है कि किस तरह से जमीन खोदकर चोर दुकान के अंदर घुसा.मेरठ. ऐसी चोरियां आपने अब तक रील यानि फिल्मों में ही देखी होंगी. लेकिन हम जिस सनसनीखेज चोरी के बारे में बता रहे हैं वह रियल में हुई है. उत्तर प्रदेश के मेरठ में ज्वैलरी शोरूम में चोरी का लाइव वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. शोरूम में सुरक्षा का ध्यान रखा गया था, लेकिन शातिर चोर जमीन खोदकर (पाताललोक से आया चोर) लाखों की ज्वैलरी की चोरी की वारदात को अंजाम दे गया. हालांकि चोर की करतूत का यह पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया, जिसके आधार पर पुलिस की तलाश में जुटी है.
घटना मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के सेंट्रल मार्केट इलाके की है. जहां पर बड़े-बड़े शोरूम बने हैं. मेरठ का यह बाजार हाई प्रोफाइल शॉपिंग का अड्डा माना जाता है. लेकिन इसी बाजार में प्रिया ज्वेलर्स की दुकान में चोरों ने लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला. न्यूज18 को मिले वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से जमीन खोदकर चोर दुकान के अंदर घुसा और फिर चांदी की मूर्तियां और सोने के आभूषण चुरा कर मौके से फरार हो गया.

सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई चोर की वारदातदुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर की करतूत रिकॉर्ड हो गई. माना जा रहा है कि पिछले कई दिन से वह चोरी की वारदात के लिए रेकी कर रहा था. तभी जाकर सही तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दे पाया. लेकिन बड़ा सवाल मेरठ पुलिस पर भी लगा गया. क्योंकि मेरठ पुलिस रात को गश्त का दावा करती है अपने इकबाल का भी दावा करती है. जिसकी बदौलत अपराधियों के हौसले पस्त बताती है. लेकिन मेरठ पुलिस की सजगता की पोल खोलते इस वीडियो से जाहिर होता है कि चोरों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस जांच के बाद कार्रवाई का दावा करती है.
फिलहाल चोरी की वारदात से व्यापारियों में रोष है और मेरठ पुलिस के आला अधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Meerut Chor Bazaar, Meerut crime, Meerut police, UP newsFIRST PUBLISHED : August 25, 2022, 19:55 IST



Source link