UP Police ASI Recruitment 2022: यूपी पुलिस एएसआई भर्ती की आंसर की हुई रिलीज, यहां से करें डायरेक्ट डाउनलोड

admin

UP Police SI ASI Result 2022: यूपी पुलिस एसआई, एएसआई भर्ती के डीवी एवं पीएसटी राउंड का रिजल्ट घोषित, जान लें आगे की प्रक्रिया



UP Police ASI Recruitment 2022, UP Police ASI Answer Key: उत्तर प्रदेश असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा की आंसर की और प्रश्न पत्र जारी कर दिया गया है. उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, UPPBPB ने 17 अगस्त 2022 को आयोजित एएसआई भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी की है. जिसके बाद परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर आंसर की और क्वेश्चन पेपर डाउनलोड कर सकते हैं.
गौरतलब है कि यूपीपीबीपीबी की ओर से सब इंस्पेक्टर के 164 पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की गई थी. बोर्ड ने आंसर की जारी करने के साथ ही नोटिस में कहा है कि यदि उम्मीदवारों को उपलब्ध कराए गए उत्तरों में से किसी पर कोई भी आपत्ति है तो वे आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए लिंक से ऑब्जेक्शन दर्ज करा सकत हैं.
नोटिस में बताया गया है कि आंसर की पर आपत्ति दर्ज कराने की लिंक 18 अगस्त से 26 अगस्त 2022 तक एक्टिव रहेगी. केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से ही आपत्ति दर्ज कराई जा सकेगी. फिलहाल उम्मीदवार इस लिंक http://uppbpb.gov.in/ पर जाकर यूपी एसआई भर्ती की आंसर की डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते हैं.
ये भी पढ़ें-ITBP Constable recruitment 2022: कांस्टेबल के पदों पर आवेदन शुरू, 10वीं पास करें अप्लाईJSSC Sarkari Naukri 2022: 10वीं हैं पास, तो उद्योग विभाग में इन पदों पर मिलेगी नौकरी, इस दिन से आवेदन शुरू, 63000 होगी सैलरीब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Government jobs, JobFIRST PUBLISHED : August 19, 2022, 17:01 IST



Source link