दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग लिव इन पार्टनर से किया था गैंगरेप, दिल्ली पुलिस ने 3 साल बाद किया गिरफ्तार

admin

दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग लिव इन पार्टनर से किया था गैंगरेप, दिल्ली पुलिस ने 3 साल बाद किया गिरफ्तार



नई दिल्ली. गैंगरेप के बाद नाबालिग युवती की हत्या की घटना के बाद बीते तीन साल से फरार चल रहा आरोपी दिल्ली पुलिस के शिकंजे में आ ही गया. दिल्ली के साथ-साथ यूपी की पुलिस को भी उसकी तलाश थी. दिल्ली में आरके पुरम अपराध शाखा ने आरोपी संजू लंगड़ा को गिरफ्तार कर लिया है. वह दिल्ली के देवली इलाके का रहने वाला है.
जानकारी के मुताबिक संजू लंगड़ा पर गैंगरेप के बाद एक नाबालिग की हत्या का मामला दर्ज है. यूपी के बुलंदशहर से उस पर 25000 का इनाम भी घोषित किया गया था. गैंगरेप के बाद लड़की की हत्या कर शव को खेत में दफन कर दिया था. मामले में पूर्व में चार आरोपी पकड़े जा चुके थे, लेकिन संजू लंगड़ा फरार हो गया था. आरके पुरम की क्राइम ब्रांच के एसीपी उमेश बर्थवाल की टीम को यह मामला सौंपा गया था, जिसके बाद एसीपी उमेश बर्थवाल की टीम को इनपुट मिला और उस पर निरंतर प्रयास किए गए और बुधवार को उसकी गिरफ्तारी की गई है.
सर्विलांस की मदद से आरोपी को पुलिस ने गुरुग्राम से पकड़ातकनीकी मदद और सर्विलांस से आरोपी को पकड़ा गया. आरोपी वर्तमान में गुरुग्राम में रह रहा था. जहां से उसे पकड़ा गया है. पुलिस के मुताबिक जिस लड़की के साथ उसने अपने दोस्तों के साथ गैंगरेप किया था.लिव इन में था आरोपी, दोस्तों के साथ किया था लड़की से गैंगरेपपुलिस ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है वह पूर्व में लिव इन में भी रह चुका था, लेकिन नशे में धुत होकर उसने अपने साथियों के साथ लड़की की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी थी. बाकी दोस्तों के पकड़े जाने के बाद वह फरार हो गया था. आरोपी ग्रेजुएट है और बिजनेस भी कर चुका है.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Delhi police, New Delhi News Today, UP newsFIRST PUBLISHED : August 17, 2022, 18:55 IST



Source link