बर्थडे पार्टी में शादीशुदा प्रेमिका की गला रेतकर हत्या, आरोपी ने बताई मर्डर की वजह!

admin

बर्थडे पार्टी में शादीशुदा प्रेमिका की गला रेतकर हत्या, आरोपी ने बताई मर्डर की वजह!



हाइलाइट्समोना का 5 साल का एक बच्चा है. वह 3 माह पहले पति से झगड़ा करके मायके आ गई और प्रेमी के साथ रह रही थी.केट काटा, फिर गला काट दियाझांसी. यूपी के झांसी में प्रेमी ने अपने बर्थडे पार्टी में बुलाकर प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी. वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में बताया कि 4 साल से हमारे प्रेम संबंध थे. जेवर और पैसों की डिमांड से थक चुका था. इसलिए प्रेमिका की हत्या की है.
मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार, तालपुरा निवासी मोनिका उर्फ मोना अहिरवार (24) की शादी साढ़े 6 साल पहले लक्ष्मीगेट निवासी विजय अहिरवार से हुई थी. उनका 5 साल का एक बेटा है. 4 साल से मोना के ओरछा गेट जुगियाना मोहल्ला निवासी निक्की साहू उर्फ निखिल पुत्र राधेश्याम से प्रेम संबंध थे. पति ने बताया कि “उसे दो साल पहले संबंधों के बारे में पता चला. कई बार तलाक मांगा तो मोना ने मना कर दिया. घर से बाहर जाने से रोकने पर मोना झगड़ा करती थी. 3 माह पहले वह झगड़ा करके मायके चली गई. 15 दिन पहले फोन आया था. घर आने के लिए कहा तो कुछ दिन बाद आने की कहा. शनिवार रात को हत्या की सूचना मिली.”
UP: कन्या भ्रूण हत्या रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने चलाया अभियान, सूचना देने पर 1 लाख का इनाम
परिजनों ने बताया कि बाहर बड़ागांव गेट निवासी निक्की साहू से मोनिका उर्फ मोनू अहिरवार का प्रेमप्रसंग चल रहा था. बीती रात निक्की का जन्मदिन था. आरोप है कि निक्की ने शाम को मोनिका को केक काटने के लिए बुलाया था. मोनिका अपनी रिश्तेदार महिला के साथ नारायनबाग के पास गयी, वहीं विवाद होने पर मोनिका के गले में प्रेमी ने चाकू से वार कर दिया. मोनिका को अस्पताल ले जाया गया जहां मौत हो गयी. झांसी के एसएसपी शिव हरी मीणा का कहना है कि हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तारी कर लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Jhansi news, Jhansi Police, Love affair, Love Story, Up crime newsFIRST PUBLISHED : August 14, 2022, 16:09 IST



Source link