हरदोई में बड़ा सड़क हादसा; बाइक से रहे जीजा-साले को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

admin

हरदोई में बड़ा सड़क हादसा; बाइक से रहे जीजा-साले को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत



हाइलाइट्सहरदोई के हरियावां क्षेत्र में बड़ा हादसासड़क दुर्घटना में जीजा और साले की मौतहरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में हुए सड़क हादसे में रिश्ते के जीजा और साले की मौत हो गई. घटना हरदोई के हरियावां थाना क्षेत्र की है, जहां रिश्ते के जीजा और साला बाजार करने के बाद बाइक से वापस लौट रहे थे. इसी बीच रास्ते में पिहानी रोड पर अरुआ गांव के पास तेज़ रफ्तार गाड़ी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. गाड़ी की टक्कर से दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए.
जख्मी हालत में दोनों को हरदोई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया. फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है.
ऐसे हुआ हादसाबताया गया कि हरियावां थाने के भीठी नेवादा निवासी 29 वर्षीय अजय पाल, कोतवाली देहात के शिवपुरी निवासी 22 वर्षीय राकेश के साथ हरियावां बाजार करने गया था. बाजार करने के बाद अजय पाल और राकेश दोनों बाइक से वापस लौट रहे थे. इसी बीच रास्ते में हरियावां थाने के अरुआ गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक में ज़ोरदार टक्कर मार दी, गाड़ी की टक्कर से दोनों बुरी तरह घायल हो गए. जिसके बाद दोनों को हरदोई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया.
बताया जा रहा है कि राकेश अजय पाल का रिश्ते में साला लगता था. कोतवाली शहर की पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्ज़े में लेते हुए उनका पोस्टमार्टम कराकर हादसे की जांच में जुटी है.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Hardoi News, Hardoi police, Uttarpradesh news, Uttarpradesh policeFIRST PUBLISHED : August 01, 2022, 20:21 IST



Source link