suryakumar yadav poor performance in west indies IND vs WI 2nd T20 probable playing 11 |IND vs WI: दूसरे टी20 में दांव पर होगा इस धाकड़ बल्लेबाज का करियर! हर मैच में साबित हो रहा नासूर

admin

Share



IND vs WI 2nd T20: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा बड़ा मुकाबला सोमवार (1 अगस्त) को सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में खेला जाएगा. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया दूसरा मैच (IND vs WI) भी जीतकर सीरीज पर अपना दबदबा कायम रखना चाहेंगे. ये मैच टीम के एक बल्लेबाज के लिए काफी अहम रहने वाला है. ये खिलाड़ी पिछले कुछ मुकाबलों से लगातार फ्लॉप हो रहा है. 
इस बल्लेबाज का फॉर्म में आना जरूरी
वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. टीम ने इस दौरे पर एक भी मुकाबला नहीं गंवाया है और टीम ये खेल जारी भी रखना चाहेगी, लेकिन ये दौरा धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के लिए अभी तक काफी खराब रहा है. उनका ये खराब प्रदर्शन आने वाले मैचों में उनके लिए मुसीबत बन सकता है. वे वनडे सीरीज के बाद अब टी20 सीरीज में भी रन बनाने के लिए जूझते नजर आ रहे हैं. 
वनडे सीरीज में भी रहे बिल्कुल फ्लॉप
सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इस दौरे पर अभी तक चार मैच खेले हैं और वे एक बार भी 30 रन का स्कोर नहीं बना सके हैं. पहले टी20 में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत की, लेकिन वे 16 गेंद में 24 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए. इससे पहले खेली गई वनडे सीरीज में भी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) 3 वनडे पारियों में सिर्फ 30 रन ही बना पाए थे. उनका ये प्रदर्शन जारी रहता है तो उनके लिए टीम में जगह बना पाना आगे चल कर मुश्किल होने वाला है. 
सीरीज में 1-0 से आगे टीम इंडिया
त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेले गए पांच मैचों की सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 68 रनों से शिकस्त देकर 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. टीम इंडिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 190 रन का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 122 रन ही बना पाई थी. इस मैच में रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 64 रन और दिनेश कार्तिक ने 41 रन बनाए थे. वहीं, अर्शदीप, अश्विन और रवि बिश्नोई ने 2-2 विकेट हासिल किए थे.
दूसरे टी20 में भारत की संभावित प्लेइंग 11
रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, दीपक हु्ड्डा, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई. 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर



Source link