टीम इंडिया पर बोझ बना ये फ्लॉप प्लेयर, अगले मैच में रोहित दिखा देंगे बाहर का रास्ता!| Hindi News

admin

Share



India vs West Indies: भारत ने पहला टी20 मैच बहुत ही धमाकेदार अंदाज में जीत लिया. टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. वहीं, एक खिलाड़ी ऐसा था, जिसे पहले टी20 मैच में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. ये खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के भरोसे पर खरा नहीं उतरा है. ऐसे में रोहित शर्मा अगले मैच में इस प्लेयर को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 
इस खिलाड़ी ने किया खराब प्रदर्शन 
वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. वह टीम इंडिया के ऊपर सबसे बड़ा बोझ बन चुके हैं. कप्तान रोहित शर्मा ने उनसे ओपनिंग करवाकर बहुत बड़ा दांव खेला, लेकिन सूर्यकुमार यादव मौके को पूरी तरह से भुनाने में बुरी तरह से असफल रहे. सूर्यकुमार यादव पहले मैच में बुरी तरह से फ्लॉप हुए 
कप्तान रोहित को किया निराश 
पहले मैच में ओपनिंग करने उतरे सूर्यकुमार यादव के ऊपर भारतीय टीम को मजबूत शुरुआत दिलाने की बड़ी जिम्मेदारी थी, लेकिन वह इसमें बुरी तरह से विफल साबित हुए. सूर्यकुमार यादव 16 गेंदों में 24 रन बनाकर आउट हुए. सूर्यकुमार ने इंटरनेशनल क्रिकेट में ज्यादातर मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी की है, लेकिन ये पहला मौका था जब सूर्यकुमार यादव इंटरनेशनल क्रिकेट में ओपनिंग कर रहे थे. दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 
भारत ने सीरीज में हासिल की बढ़त 
भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को जीतने के लिए 191 रनों का टारगेट दिया, जिसे विंडीज हासिल नहीं कर पाई और मुकाबला 68 रनों से हार गई. भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने 64 रन बनाए. वहीं, आखिर में दिनेश कार्तिक ने अपना फिनिशर का रूप दिखाते हुए ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने सिर्फ 19 गेंदों में 41 रन बनाए, जिसकी वजह से टीम इंडिया बड़ा स्कोर बना पाई. गेंदबाजी में स्पिनर्स ने कमाल का खेल दिखाया. रविचंद्रन अश्विन और रवि बिश्नोई ने 2-2 विकेट हासिल किए. रवींद्र जडेजा के खाते में एक विकेट गया. 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर



Source link