बाहुबली विजय मिश्र के 1 लाख के इनामी बेटे को भदोही लेकर पहुंची एसटीएफ, पुणे से किया था गिरफ्तार

admin

बाहुबली विजय मिश्र के 1 लाख के इनामी बेटे को भदोही लेकर पहुंची एसटीएफ, पुणे से किया था गिरफ्तार



हाइलाइट्सरात करीब 9:30 बजे एसटीएफ पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा को लेकर गोपीगंज थाने में पहुंची.कड़ी सुरक्षा के बीच विष्णु मिश्रा को पुलिस पुणे से लेकर गोपीगंज थाना आई है. दो साल से फरार था आरोपी.पुणे में एसटीएफ की वाराणसी इकाई ने 1 लाख के इनामी विष्णु मिश्रा को गिरफ्तार किया था.भदोही: पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे को बुधवार रात एसटीएफ टीम लेकर भदोही पहुंची है, विष्णु मिश्रा को पुणे से गिरफ्तार किया था. एक लाख का इनामी विष्णु मिश्रा करीब 2 साल से फरार था. पूर्व विधायक के बेटे पर दुष्कर्म और रिश्तेदार की प्रॉपर्टी हड़पने के मामले में भदोही जिले के गोपीगंज थाना में मुकदमा दर्ज है.
बुधवार रात करीब 9:30 बजे एसटीएफ की टीम पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा को लेकर गोपीगंज थाने में पहुंची. कड़ी सुरक्षा के बीच विष्णु मिश्रा को पुलिस गोपीगंज थाना लेकर गई है. आपको बता दे की पुणे में एसटीएफ की वाराणसी इकाई ने एक लाख के इनामी विष्णु मिश्रा को गिरफ्तार किया था. ट्रांजिट रिमांड लेने के बाद विष्णु मिश्रा को एसटीएफ की टीम भदोही लेकर पहुंची है.
गायिका से रेप और रिश्तेदार की प्रॉपर्टी हड़पने के आरोप में है मुकदमा दर्जगोपीगंज कोतवाली में विष्णु मिश्रा पर प्रॉपर्टी हड़पने के मामले में रिश्तेदार ने मुकदमा दर्ज कराया था. वहीं वाराणसी की रहने वाली एक गायिका ने सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था. इन मामलों में पूर्व विधायक का बेटा काफी समय से फरार चल रहा था, जिसको एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है.
गुरुवार को जिला न्यायालय में विधायक के बेटे को पेश कर सकती है पुलिसपुलिस सूत्रों ने जो जानकारी दी है, उसके अनुसार पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा को गुरुवार को पुलिस जिला न्यायालय में पेश करेगी. रात में पूर्व विधायक का बेटा विष्णु मिश्रा गोपीगंज थाने में ही रहेगा. थाने में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. वहीं कोर्ट में पेशी के दौरान भी सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त पुलिस के द्वारा किए जाएंगे.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Bhadohi Latest News, MLA Vijay Mishra, Up news today, UP STFFIRST PUBLISHED : July 28, 2022, 00:09 IST



Source link