गोरखपुर में IAS अधिकारी के घर के सामने बुजुर्ग ने पढ़ी नमाज, VIDEO VIRAL

admin

गोरखपुर में IAS अधिकारी के घर के सामने बुजुर्ग ने पढ़ी नमाज, VIDEO VIRAL



हाइलाइट्सIAS अधिकारी के घर के सामने बुजुर्ग ने पढ़ी नमाजगोरखपुर के एसपी सिटी ने दिया जांच के आदेशसोशल मीडिया में वीडियो वायरलगोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में शनिवार को एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां मुख्य विकास अधिकारी संजय कुमार मीणा (IAS) के सरकारी आवास के बाहर एक बुजुर्ग ने नमाज (Namaz) पढ़ रहा है. हालांकि ‘न्यूज18 डिजिटल’ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. इस दौरान किसी राहगीर ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सिटी ने जांच का आदेश दिया है.
वायरल वीडियो में दिख रहे राहगीर ने दावा किया कि बेतियाहाता स्थित आईएएस अधिकारी संजय कुमार मीणा के आवास के सामने बुजुर्ग नमाज पढ़ रहा है. राहगीर ने खड़े होकर वीडियो बनाते हुए कहा है इन्हें कहीं और जगह नहीं मिली है नमाज पढ़ने के लिए, यह मुख्य विकास अधिकारी के आवास के सामने आकर नमाज पढ़ रहे हैं. इससे भी बड़ी बात है कि सुरक्षा प्रशासनिक कर्मी देख भी रहे हैं लेकिन कुछ बोलने का जहमत नहीं उठा रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि राहगीर के पूछने पर बुजुर्ग ने कहा कि गलती हो गई, माफ कर दीजिए. अपनी गलती को स्वीकार रहे हैं. तब राहगीर ने कहा कि आपको इसके अलावा कोई जगह नमाज पढ़ने के लिए नहीं मिली. इस पर बुजुर्ग ने कहा कि ये जगह साफ-सुथरी थी इसलिए यहां नमाज अदा कर ली. एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद मामला संज्ञान में आया है. बुजुर्ग की तलाश की जा रही है. ऐसे समाजिक स्थल पर नमाज पढ़ने पर मनाही है. मामले की जांच के बाद शख्स पर कार्रवाई की जाएगी.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Gorakhpur news, Gorakhpur Police, Namaz in Masjid, UP newsFIRST PUBLISHED : July 23, 2022, 16:54 IST



Source link