india vs england team india fast bowler prasidh krishna may be drop shardul thakur in playing 11 | IND vs ENG: टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच खेल चुका ये खिलाड़ी, अगले मैच से रोहित करेंगे बाहर

admin

Share



IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में 100 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ ये सीरीज 1-1 से बराबरी पर आ गई है. अब सीरीज का निर्णायक मैच रविवार को खेला जाएगा. दूसरे वनडे में टीम के एक खिलाड़ी का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था, जिसको अगले मैच में ड्रॉप किया जाना तय है.  
ड्रॉप होगा ये खिलाड़ी
इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में प्रसिद्ध कृष्णा का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. प्रसिद्ध कृष्णा इस सीरीज में अभी तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. वे दोनों ही मैचों में विकेट लेने के लिए जूझते हुए नजर आए हैं. दूसरे वनडे में प्रसिद्ध भी टीम इंडिया की हार में बड़े जिम्मेदार रहे थे. दूसरे वनडे में ये गेंदबाज सबसे ज्यादा महंगा साबित हुआ था, जहां बाकि सभी गेंदबाज कमाल का प्रदर्शन कर रहे थे, वहीं प्रसिद्ध कृष्णा ने जमकर रन लुटाए. 
दोनों मैचों में किया बेहद खराब प्रदर्शन  
सीरीज के पहले वनडे मैच में टीम इंडिया की ओर से घातक गेंदबाजी देखने को मिली थी. मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने मिलकर पहले मैच में 9 विकेट हासिल किए थे. वहीं प्रसिद्ध कृष्णा एक ही विकेट लेने में कामयाब रहे. दूसरे वनडे मैच में प्रसिद्ध कृष्णा टीम के सबसे महंगे गेंदबाज रहे. उन्होंने 8 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें प्रसिद्ध ने 6.62 की इकॉनमी से  53 रन खर्च किए और 1 ही विकेट हासिल किया. 
इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका
प्रसिद्ध कृष्णा की जगह अगले मैच में घातक ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को मौका मिल सकता है. शार्दुल बेहतरीन गेंदबाजी करने के अलावा निचले क्रम में शानदार बल्लेबाजी का भी ऑप्शन देते हैं. पिछले मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी खराब रही थी ऐसे में शार्दुल को टीम में मौका मिलने के चांस बढ़ जाते हैं. वहीं इसके अलावा अर्शदीप सिंह भी एक ऑप्शन हो सकते हैं. 



Source link