अंबेडकरनगर में SP आफिस के बाहर युवती ने खाया जहर, हालत नाजुक, जानें पूरा मामला

admin

अंबेडकरनगर में SP आफिस के बाहर युवती ने खाया जहर, हालत नाजुक, जानें पूरा मामला



मनीष वर्मा
अंबेडकरनगर. उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर (Ambedkar Nagar) जिले में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवती ने एसपी आफिस के बाहर जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती के साथ शादी का झांसा देकर सात साल तक दुराचार करने वाले युवक पर कार्यवाही की मांग करने एसपी अफिस पहुंची थी. सूचना पर पहुंची महिला थाना की पुलिस बेहोशी की हालत में युवती को जिला अस्पताल ले गई, जहा पीड़ित युवती का इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.
मामला अकबरपुर थाना इलाके के उसरहवा निवासी यशोदा पुत्री देव नारायण ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. जिससे युवती वहीं बेहोश होकर गिर गई. युवती की जहर खाने की सूचना से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुची अकबरपुर महिला थाना की पुलिस ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहा युवती का इलाज हो रहा है.
लखीमपुर हिंसा केस में आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत पर सुनवाई जारी, कुछ देर में आएगा फैसला
बताया जाता है कि युवती का सात वर्ष पहले से सिद्धार्थनगर जनपद का निवासी रमेश अग्रहरि के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी और उससे शादी करने के लिए दबाव बना रही थी. दबाब बनाने पर युवक ने नोटरी से शादी करके उसे छोड़कर फरार हो गया. जिस पर कार्यवाही की मांग को लेकर युवती पुलिस अधीक्षक कार्यालय गयी थी. एसपी अजीत कुमार सिन्हा ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है. युवती की तबियत ठीक होने के बाद उससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Ambedkarnagar News, Crime against women, Love affair, Love Story, Suicide Case, UP news, UP Police उत्तर प्रदेशFIRST PUBLISHED : July 08, 2022, 13:41 IST



Source link