Yuzvendra Chahal wife Dhanashree Verma dance videos and love story team india Players | डांस टीचर को दिल दे बैठा था टीम इंडिया का ये गेंदबाज, बोल्डनेस देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

admin

Share



Indian Players Love Story: फैंस हमेशा टीम इंडिया (Team India) के अपने पसंदीदा खिलाड़ी की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के किए बेताब रहते हैं. ये खिलाड़ी जितना अपने खेल के लिए जाने जाते हैं, उतना ही ये अपनी लव स्टोरी के लिए चर्चा में रहते हैं. आज हम आपको टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे जिसकी लव स्टोरी काफी फिल्मी है. ये खिलाड़ी एक डांस टीचर को दिल दे बैठा था.  ज़रूर पढ़ें
इस खिलाड़ी ने डांस टीचर को दिया दिल
टीम इंडिया (Team India) के जादुई गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को तो हर कोई जानता है, लेकिन इनकी लव स्टोरी के बारे में बहुत ही कम लोगों को पता है. चहल की वाइफ का नाम धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) है. धनश्री वर्मा डांस कोरियोग्राफर और एक डेंटिस्ट भी हैं.  
लॉकडाउन में शुरू हुई थी लव स्टोरी
युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कोरोना के कारण पहले लॉकडाउन में व्यस्त रखने के लिए ऑनलाइन डांस क्लास ज्वॉइन की थी. दरअसल, एक बार धनश्री ने ही बताया था कि पहले लॉकडाउन के दौरान चहल ने उनकी ऑनलाइन क्लास ज्वॉइन की थी, यही से ही इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी.
3 महीने बाद ही कर ली शादी सगाई
युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने रिलेशनशिप में के 3 महीने बाद यानी अगस्त 2020 में सगाई कर ली थी, वहीं दिसंबर 2020 में शादी के अटूट बंधन में बंध गए. धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 26 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. 
शानदार फॉर्म में हैं चहल
युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) टी20 में टीम इंडिया के सबसे सफल गेंदबाज हैं. वहीं आईपीएल 2022 में वे सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज भी थे. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इस सीजन में कुल 27 विकेट हासिल किए थे और पर्पल कैप (IPL Purple Cap) वाले तीसरे गेंदबाज भी बने थे. वे हाल ही में टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर गए हैं. 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर



Source link