IPL 2021: Batsman returned home after winning CSK team, mother welcomed him like this| IPL 2021: CSK टीम को विजेता बनाकर घर लौटा बल्लेबाज, मां ने किया ऐसे स्वागत

admin

IPL 2021: CSK टीम को विजेता बनाकर घर लौटा बल्लेबाज, मां ने किया ऐसे स्वागत



यूएई: CSK की टीम ने केकेआर को हराकर चौथी बार आईपीएल का खिताब जीता. इस खिताब को जीतने में उसके बल्लेबाजों का अहम योगदान रहा. सीएसके के बल्लेबाजों ने विरोधी टीम के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. अब आईपीएल खत्म हो चुका है. तो सभी खिलाड़ी अपने घर लौट गए है. सीएसके आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है. जिसने 9वीं बार फाइनल खेला. 
मां ने किया स्वागत
जब CSK के लिए आईपीएल 2021 के सबसे सफल बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ अपने घर लौटे, तो उनकी मां ने भव्य स्वागत किया. सीएसके ने एक वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया जिसमें ऋतुराज कार से उतरते हैं, फिर उनकी मां नजर उतारती दिखाई देती हैं. सीएसके ने  कैप्शन में लिखा है. कि ‘मर्सल अरासन होम’. कई यूजर गायकवाड़ की तारीफ में कमेंट कर रहें हैं. वहीं कुछ लोग उन्हे भाग्यशाली बता रहें है.
 
Mersal Arasan  Home #WhistlePodu #Yellove  @Ruutu1331 pic.twitter.com/SlOFnkvF9o
— Chennai Super Kings – Mask Pdu Whistle Pdu! (@ChennaiIPL) October 17, 2021
गायवाड़ ने किया धमाकेदार प्रदर्शन
ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल 2021 में धमाकेदार प्रदर्शन किया हैं. उन्होंने सीएसके के लिए 16 मैचों में 633 रन बनाए. जिसमें राजस्थान के खिलाफ लगाया गया उनका शानदार शतक शामिल है. वो इमर्जिंग ‘प्लेयर ऑफ द ईयर’ भी चुने गए और ऑरेंज कैप भी इस खिलाड़ी के ही नाम रही. गायकवाड़ ने हर गेंदबाज के खिलाफ मैदान के चारों तरफ स्ट्रोक लगाए.
 CSK  ने जीता चौथा खिताब  
महेंद्र सिंह धोनी की करिश्माई कप्तानी में सीएसके ने चौथा आईपीएल खिताब जीता है. सीएसके ने 2010, 2011, 2018 और 2021 में ट्रॉफी अपनी नाम की. इस बार आईपीएल शुरू होने से पहले सीएसके के खिलाड़ियों को डैडीज आर्मी कहा पर उन्होंने इसे गलत साबित किया और खिताब पर कब्जा जमाया. 




Source link