घर में घुसकर प्रेमिका को मारा चाकू फिर युवक ने छत से लगा दी छलांग, सामने आई चौंका देने वाली वजह

admin

घर में घुसकर प्रेमिका को मारा चाकू फिर युवक ने छत से लगा दी छलांग, सामने आई चौंका देने वाली वजह



आजमगढ. जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के सरायमंद राजा गांव में युवती से नाराज युवक ने उसके घर में घुसकर उसकी गर्दन पर चाकू मार दिया. युवती ने युवक को फोन करना बंद कर दिया था, जिससे वह बौखला गया था. शोर मचाने पर जब परिजनों ने युवक को पकड़ने की कोशिश की तो उसने छत से छलांग लगा दी और वह घायल हो गया. दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
जानकारी के अनुसार नगर से सटे सरायमंद राजा गांव निवासी आशीष का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग था. दोनों आपस में फोन पर बात करते थे. इस बीच जब इसकी जानकारी युवती के परिजनों को हुई तो उन्होंने युवक के परिजनों से इस बात की शिकायत की. जिसके बाद युवती ने युवक को फोन करना बंद कर दिया था. बुधवार की सुबह से बारिश हो रही थी. इसी दौरान करीब दस बजे आचानक आशीष युवती के घर में घुस गया.
युवती के पिता का आरोप है कि आशीष जैसे ही घर में घुसा उनकी पत्नी ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने उनकी पत्नी का गला दबा दिया और दूसरे तले पर पहुंच गया. वहां उसने युवती के गले पर चाकू से हमला बोल दिया. युवती के शोर मचाने पर परिजन व आस-पास के लोग जब उसे पकड़ने के लिए पहुंचे तो उसने मकान की बालकनी से नीचे छलांक लगा दी. वह बिजली के तार से टकराते हुए ज़मीन पर गिर गया और घायल हो गया. घायल युवती व युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
अपर पुलिस अधीक्षक नगर शैलेन्द्र लाल ने बताया कि बुधवार सुबह करीब दस बजे एक युवक युवती के घर में घुसा और युवती पर चाकू से हमला बोल दिया. इस हमले में युवती घायल हो गई. छत से कूदकर भागने में युवक भी नीचे गिरकर घायल हो गया. दोनों का उपचार चल रहा है. मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Azamgarh crime news, UP news, उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरेंFIRST PUBLISHED : June 29, 2022, 15:51 IST



Source link