Virat Kohli can get the captaincy of Team India in the absence of Rohit Sharma ind vs eng | Team India: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट से पहले टीम इंडिया में होगा बड़ा फेरबदल, ये खिलाड़ी बन सकता है कप्तान!

admin

Share



Virat Kohli: टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं. रोहित इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट में हिस्सा ले पाएंगे या नहीं इसका फैसला रविवार को आरटी-पीसीआर टेस्ट के बाद होगा. अगर वे ये मैच का हिस्सा नहीं बनते हैं तो टीम के नए कप्तान का ऐलान करना होगा. 
कोहली को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी 
पिछले साल अगस्त-सितंबर में टीम इंडिया इंग्लैंड के दौरे पर आई थी, लेकिन इस दौरे पर आखिरी मैच भारतीय कैंप में कोरोना के मामले सामने आने के बाद रद्द कर दिया गया था. उस समय टीम इंडिया की कमान विराट कोहली (Virat Kohli) के हाथों में थी. ये मुकाबला काफी अहम है ऐसे में विराट कोहली एक बार फिर कप्तानी की बड़ी जिम्मेदारी उठा सकते हैं. टीम के स्क्वाड में जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत भी कप्तानी के बड़े दावेदार हैं. 
केएल राहुल नहीं हैं टीम का हिस्सा
विराट कोहली ने इस साल की शुरुआत में साउथ अफ्रीका (South Africa) दौरे पर कप्तानी से इस्तीफा दिया था. उनकी जगह केएल राहुल (KL Rahul) को टीम की कमान मिली थी, लेकिन इस दौरे पर केएल राहुल (KL Rahul) भी टीम में नहीं हैं. उन्हें हाल ही में साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज से पहले ही चोट लगी थी. टीम ने उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान भी नहीं किया है. 
BCCI ने ट्वीट कर दी जानकारी
बीसीसीआई ने रविवार को ही रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी. BCCI ने बताया की रोहित शर्मा शनिवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रोहित शर्मा प्रैक्टिस मैच की दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने भी मैदान पर नहीं आए थे. उनकी जगह केएस भरत (KS Bharat) को बल्लेबाजी करने भेजा गया था, ऐसे में केएस भरत इस टेस्ट मैच में रोहित के बाहर होने पर बतौर ओपनर खेलते भी दिखाई दे सकते हैं. 



Source link