Ghaziabad: कटहल खराब निकला तो सब्जी वाले की पीट-पीटकर हत्या, तमाश देखते रहे लोग?

admin

Ghaziabad: कटहल खराब निकला तो सब्जी वाले की पीट-पीटकर हत्या, तमाश देखते रहे लोग?



गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में सब्जी खराब निकलने पर सब्जी वाले की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घायल सब्जी विक्रेता को परिजन आनन-फानन में अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त संदीप त्यागी सब्जी विक्रेता के साथ मारपीट कर रहा था, उस वक्त काफी संख्या में लोग मौके पर मौजूद थे, लेकिन वह तमाशबीन बने रहे. किसी ने भी अनिल को बचाने की कोशिश नहीं की.
कवि नगर थाना इलाके के बापू धाम स्थित मोरटा गांव में अनिल कुमार (38) सब्जी की रेहड़ी लगाते थे. 23 जून की शाम एक शख्स अनिल से कटहल खरीद कर ले गया था. कटहल खराब निकलने पर वह गुस्से में सब्जी वाले के पास आया और गाली गलौज करते हुए मारने पीटने लगा. सब्जी वाले ने कहा कि भैया आप पैसे ले जाओ.. अगर कठहल खराब निकल गई है. उसने ठेली पर रोशनी के लिए लगी एलईडी लाइट का स्टैंड उठाया और अनिल के सिर पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए.
PGI में भर्ती योगी सरकार के मंत्री ‘नंदी’ ने शेयर की पत्नी के साथ तस्वीर, पढ़ें उनका भावुक पोस्ट
परिजनों का आरोप है कि संदीप त्यागी अनिल के सिर पर एलईडी के स्टैंड से तब तक हमला करता रहा, जब तक वह बेहोश होकर जमीन पर नहीं गिर गया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और अनिल को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया. जहां आज दोपहर उसकी मौत हो गई है. बता दें कि मूलरूप से हरदोई निवासी 38 वर्षीय अनिल कुमार करीब 20 साल से मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र के गांव मोरटा में रह रहा था. वह गांव में सब्जी की ठेली लगाकर परिवार की गुजर-बसर करता था.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Brutal Murder, CM Yogi, Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi governmentFIRST PUBLISHED : June 26, 2022, 12:21 IST



Source link