umran malik may replace Avesh Khan in team india against ireland ind vs ire 1st t20 | IND vs IRE: लगातार मौकों को बर्बाद करना इस तेज गेंदबाज को पड़ेगा भारी, पहले टी20 से छुट्टी होना तय!

admin

Share



IND vs IRE 1st T20: टीम इंडिया (Team India) और आयरलैंड (Ireland) के बीच पहला टी20 मैच रविवार को डबलिन में खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग XI पर हर किसी की नजर रहने वाली है. इस दौरे पर कई युवा खिलाड़ी टीम में शामिल हो सकते हैं तो एक गेंदबाज ऐसा भी है जिसकी प्लेइंग XI से छुट्टी होती दिखाई दे रही है.
इस तेज गेंदबाज की हो सकती है छुट्टी
इस दौरे के पहले मैच में टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या उमरान मलिक को प्लेइंग XI में शामिल कर सकते हैं. ऐसे में युवा तेज गेंदबाज  आवेश खान (Avesh Khan) को टीम से बाहर बैठना पड़ सकता है. आवेश खान ने पिछली सीरीज में कुछ ज्यादा खास खेल नहीं दिखाया था, लेकिन उन्हें लगातार मौके मिले थे, ऐसे में इस सीरीज में दूसरे खिलाड़ियों को जगह मिल सकती है.
साउथ अफ्रीका के खिलाफ रहे फ्लॉप 
हाल ही में साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेली गई सीरीज में आवेश खान (Avesh Khan) टीम की पहली पसंद थे. उन्हें पांचों मैच खेलने का मौका भी मिला था. वे सीरीज के शुरुआती 3 मैचों में तो एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके थे. आवेश खान (Avesh Khan) ने इस सीरीज में 4  विकेट हासिल किए थे और 7 की इकॉनमी से रन खर्च किए थे. 
टीम इंडिया में नहीं दिखाया खास खेल
आवेश खान (Avesh Khan) आईपीएल (IPL) में काफी सफल रहे हैं, लेकिन टीम इंडिया (Team India) में उन्होंने अभी तक कुछ खास नहीं किया है. आवेश खान (Avesh Khan) ने भारत के लिए अभी तक कुल 7 मैच खेल लिए हैं, इन मैचों में उन्होंने 7.39 की इकॉनमी से रन खर्च किए हैं और केवल 6 विकेट ही हासिल किए हैं. 



Source link