कुछ ही देर में पांचवां टी20 मैच, Playing 11 से OUT हो सकते हैं ये 3 खिलाड़ी| Hindi News

admin

Moringa benefits health Benefits of Vitamin Rich Moringa Moringa beneficial for heart and bones brmp | इस एक चीज को खाने से बढ़ेगी इम्यूनिटी, दिल-हड्डियां और शरीर बनेगा ताकतवर, जानें जबरदस्त फायदे



IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज शाम 7 बजे से पांचवां टी20 मैच खेला जाएगा. पांच मैचों की टी20 सीरीज में दोनों ही टीमें 2-2 की बराबरी पर हैं. टीम इंडिया को ये टी20 सीरीज अपने नाम करने के लिए आज का मैच हर हाल में जीतना होगा. पांचवें टी20 मैच से टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से 3 खिलाड़ियों का पत्ता कट सकता है. आइए एक नजर डालते हैं इन 3 खिलाड़ियों पर: 
1. ओपनिंग जोड़ी
खराब फॉर्म में चल रहे ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की प्लेइंग इलेवन से छुट्टी हो सकती है और उनकी जगह वेंकटेश अय्यर को मौका दिया जा सकता है. वेंकटेश अय्यर और ईशान किशन की जोड़ी टीम इंडिया के लिए पांचवें टी20 मैच में ओपनिंग करने उतर सकती है.
2. मिडिल और लोअर ऑर्डर 
तीसरे नंबर पर दीपक हुड्डा को मौका मिल सकता है. खराब फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की प्लेइंग इलेवन से छुट्टी हो सकती है. नंबर 4 पर विकेटकीपर बल्लेबाज और कप्तान ऋषभ पंत बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. नंबर 5 पर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के उतरने की संभावना है. फिनिशर दिनेश कार्तिक नंबर 6 पर बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं. वहीं, इसके बाद नंबर 7 पर अक्षर पटेल खेलेंगे.
3. स्पिन गेंदबाज
युजवेंद्र चहल टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह पाने के हकदार हैं. रवि बिश्नोई को एक बार फिर प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ेगा.
4. तेज गेंदबाज 
पांचवें टी20 मैच में तेज गेंदबाज आवेश खान की छुट्टी हो सकती है और उनकी जगह उमरान मलिक को मौका दिया जा सकता है. इस मैच में हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है.
साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांचवें टी20 मैच के लिए संभावित Playing 11:
वेंकटेश अय्यर, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक और भुवनेश्वर कुमार.



Source link