india vs south africa 5th t20 rishabh pant axar patel ruturaj gaikwad playing 11 out spinners indian cricket team |IND vs SA: आखिरी T20 मैच जीतने के लिए इन प्लेयर्स की होगी छुट्टी! Rishabh Pant करेंगे टीम में बड़े बदलाव

admin

Share



Indian Team: भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ आज (19 जून को) आखिरी टी20 मैच को जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. सीरीज अभी 2-2 से बराबरी पर है. अगर टीम इंडिया को सीरीज जीतनी है, तो उसे 2 प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखाना होगा. मैच जीतने के लिए कप्तान ऋषभ पंत को टीम में बड़ा बदलाव कर सकते हैं 
ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर 
साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. वह गेंद और बल्ले से कमाल का खेल नहीं दिखा पाए. उनक खराब फॉर्म का खमियाजा टीम इंडिया को हराकर चुकाना पड़ा. वह भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द बन गए हैं. ऐसे में कप्तान ऋषभ पंत उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. उनकी जगह वेंकटेश अय्यर को शामिल किया जा सकता है. 
खराब फॉर्म से जूझ रहा ये प्लेयर 
रोहित शर्मा की जगह साउथ अफ्रीका के खिलाफ बैटिंग करने उतरे ऋतुराज गायकवाड़ बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. वह बल्ले से कमाल का खेल नहीं दिखा पाए. तीसरे मैच में उनके बल्ले से जरूर विस्फोटक पारी देखने को मिली, लेकिन उसके बावजूद वह लय में नजर नहीं आए. ऐसे में उनके टीम इंडिया में होने को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. उनकी जगह कप्तान ऋषभ पंत आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने वाले वेंकटेश अय्यर को मौका दे सकते हैं. 
सीरीज जीत सकती है टीम इंडिया 
भारतीय टीम ने आज तक साउथ अफ्रीका के खिलाफ घर में टी20 सीरीज नहीं जीती है, लेकिन इस सीरीज में भारत के पास जीतने का सुनहरा मौका है, जो काम महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गज प्लेयर्स नहीं कर पाए. वह काम ऋषभ पंत के पास करने का मौका है. टीम इंडिया के पास कई मैच विनर्स प्लेयर्स हैं, जो उन्हें सीरीज जिता सकते हैं. 



Source link