team india new captain hardik pandya angry fans brutally trolled bcci ireland series team | Team India: हार्दिक के कप्तान बनने से बिल्कुल खुश नहीं लोग, BCCI हो रहा गुस्से का शिकार

admin

Share



Hardik Pandya: भारतीय टीम अगले महीने आयरलैंड के खिलाफ 2 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है. हार्दिक पांड्या पहली बार टीम इंडिया के कप्तान इसी सीरीज के लिए बनाए गए हैं. लेकिन हार्दिक के कप्तान बनाए जाने से भारतीय क्रिकेट के फैंस ज्यादा खुश नहीं हैं. 
हार्दिक पहली बार बने कप्तान
आयरलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की कप्तानी पहली बार हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है. हार्दिक की कप्तानी में हाल ही में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 का खिताब जीता था. इसी के चलते उन्हें ये जिम्मेदारी सौंपी गई है. जबकि भुवनेश्वर कुमार इस सीरीज में उपकप्तान होने वाले हैं. लेकिन टीम इंडिया के फैंस इस खबर से बिल्कुल खुश नहीं हैं. 
बीसीसीआई को सुनाई जमकर खरी खोटी
हार्दिक के कप्तान बनने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी दिखाई है. टीम इंडिया के फैंस जमकर इस बात का विरोध कर रहे हैं कि टीम की कप्तानी हार्दिक को क्यों सौंपी गई है. एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि बीसीसीआई आए दिन किसी को भी कप्तान बना देती है. 
 
Sala rojana ka drama…kabhi koi bhi captin bna do
— Dev Rajput (@Devgrajput) June 15, 2022
 
Playing for India is pride for any cricketer, and captaining is more than pride..
But now seems like becoming captain is easy. I guess BCCI should look in to this…
— SuMit Naik (@Thesumittweets) June 15, 2022
 
damn they giving everyone a chance one by one 
— shino (@shinokuni01) June 15, 2022
 
Har koi captain bc
— asan (@urf_akash) June 15, 2022
 
आयरलैंड सीरीज के लिए भारतीय टीम:
हार्दिक पांड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, हर्षल पटेल, अवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक



Source link