Team India IND vs SA 3rd T20 Venkatesh Iyer not getting single chance in this serie | Team India: पंत की कप्तानी में इस खिलाड़ी के करियर पर मंडराया खतरा! रोहित नहीं करते थे प्लेइंग XI से बाहर

admin

Share



Team India: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैरहाजरी में टीम इंडिया की कमान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के हाथों में है. बतौर कप्तान पंत को अभी भी पहली जीत का इंतजार है. वहीं टीम के स्क्वाड में एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो प्लेइंग XI में आने का इंतजार कर रहा है. इस खिलाड़ी को रोहित की कप्तानी में लगातार मौके मिल रहे थे. 
इस खिलाड़ी को पहले मौके का इंतजार 
भारत (Team India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के 2 मैच हो चुके हैं. इन दोनों ही मैचों में ऋषभ पंत ने टीम की प्लेइंग XI में कोई बदलाव नहीं किया है. टीम के स्क्वाड में मौजूद वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को इन दोनों ही मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला. वेंकटेश अय्यर अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ-साथ तेज गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते हैं. 
रोहित ने दिखाया सबसे ज्यादा भरोसा
वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को अभी तक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में सबसे ज्यादा खेलने का मौका मिला है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक कुल 11 मैच खेले हैं. इन 11 मैचों में से उन्हें 9 मैच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में खेलने को मिले हैं, वहीं 2 मैच केएल राहुल की कप्तानी में खेले हैं. 
पांड्या की वापसी ने बढ़ाई टेंशन
टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup) के बाद से ही ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. टीम में उनकी कमी वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) पूरी कर रहे थे, लेकिन इस सीरीज में पांड्या की टीम में वापसी हो गई है. पांड्या के टीम में आने की वजह से भी वेंकटेश अय्यर को बाहर का रास्ता दिखाया गया है. अय्यर के नाम 9 टी20 मैचों में 133 रन और 5 विकेट दर्ज हैं, वहीं 2 वनडे मैचों में 24 रन बनाए हैं. 



Source link