फिरोजाबाद में बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस में लगी आग, मची अफरा तफरी

admin

फिरोजाबाद में बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस में लगी आग, मची अफरा तफरी



फिरोजाबाद. शहर के सिटी फ्लाईओवर पर एक बस में अचानक आग लग जाने से हड़कंप मच गया. जिस दौरान रोडवेज बस में आग लगी उस समय बस में करीब 30 सवारियां मौजूद थीं. सभी ने किसी तरह से बस से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई. हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन कई यात्रियों का सामान बस में ही रह गया और खाक हो गया. जानकारी के अनुसार ये बस आगरा से बेवर जा रही थी. आग इतनी तेजी से बस में फैली कि लोगों को अपना सामान निकालने का भी समय नहीं मिला.
सूत्रों के अनुसार बस में आग उसके डीजल टैंक के टूट कर लटक जाने के कारण लगी. टैंक टूट कर लटक गया और सड़क पर घिसटने से उसने आग पकड़ ली. जिसके बाद ये इतनी तेजी से फैली की इसे काबू में करना मुश्किल हो गया.
आगरा से बेवर जा रही बस के परिचालक ने बताया कि अचानक बस का डीजल टैंक टूट गया और उसने आग पकड़ ली. टैंक पहिए के बीच में फंस गया था, उसे निकालने की भी काफी कोशिश की गई लेकिन वह नहीं निकला. इस दौरान यात्रियों को जल्द ही बसे से बाहर निकाला गया लेकिन इतने ही आग ने बस को पूरी तरह से जकड़ लिया. कुछ लोगों को अपना सामान उतारने का भी समय नहीं मिला. इसके बाद अग्निशमन विभाग को सूचित किया गया.फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर बस में लगी आग को बुझाया. आग लगने के चलते सड़क के दोनों ओर जाम की स्थिति हो गई. आग बुझने के बाद बस को मौके से हटाया गया और पुलिस ने यातायात को सुचारू किया.
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरलबस में लगी आग का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के साथ ही बस में सवार यात्रियों के परिजन उनका कुशलक्षेम पूछने के लिए रोडवेज के ऑफिस में भी दिखे.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Bus Accident, UP newsFIRST PUBLISHED : June 07, 2022, 23:38 IST



Source link