हरदोई: पिता ने बड़े बेटे के साथ मिलकर छोटे बेटे को पीटा, फिर लगाई आग, जानें वजह

admin

हरदोई: पिता ने बड़े बेटे के साथ मिलकर छोटे बेटे को पीटा, फिर लगाई आग, जानें वजह



हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई स्थित हरपालपुर कोतवाली इलाके में एक पिता ने अपने बड़े बेटे के साथ मिलकर अपने छोटे बेटे को पीट दिया और उसके बाद घर के पड़ोस में आग लगा दी. ग्रामीणों ने पिटाई का यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. इस घटना के पीछे पारिवारिक विवाद को वजह बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है.
बताया जाता है कि हरपालपुर कोतवाली इलाके के बैठापुर गांव में रहने वाले रामनिवास की अपने छोटे बेटे सतेंद्र से कहासुनी हो गई, जिसके बाद उसने अपने बड़े बेटे रोतिश के साथ मिलकर अपने छोटे बेटे सतेंद्र को दौड़ा-दौड़ाकर पीट दिया. पिटाई के बाद इन लोगों ने अपने ही घर के बाहर और पड़ोस में आग भी लगा दी. इस पूरे मामले का वीडियो ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. गांव ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी, जो मौके पर पहुंच कर पड़ताल में जुट गई.

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक अनिल यादव ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि थाना हरपालपुर के बैठापुर का यह मामला है. लोगों का कहना है कि यहां सतेन्द्र नामक युवक ने दारू पीकर घर में आग लगा दी, जिसके बाद इसके बड़े भाई और पिता ने इसके साथ मार-पीट की है. पुलिस द्वारा मौक़े पर पहुंच करके आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है. जो भी तहरीर मिलेगी उसके आधार पर जो भी आरोपी होंगे, उनके ख़िलाफ़ कार्यवाही की जाएगी.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Hardoi News, UP police, Video ViralFIRST PUBLISHED : June 06, 2022, 07:18 IST



Source link