Delhi- NCR के कॉलेजों में नशे की सप्लाई करने वाले 8 तस्कर गिरफ्तार, 565 KG गांजा जब्त

admin

Delhi- NCR के कॉलेजों में नशे की सप्लाई करने वाले 8 तस्कर गिरफ्तार, 565 KG गांजा जब्त



नोएडा. उत्तर प्रदेश विशेष कार्य बल (एसटीएफ) और नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दोनों टीमों ने गांजा बेचने के आरोप में 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके ऊपर आरोप हैं कि ये तेलंगाना और ओडिशा से गांजा लाकर नोएडा और ग्रेटर नोएडा के महाविद्यालयों में छात्रों को बेचते थे. साथ ही पुलिस ने उनके पास से करीब 5.65 क्विंटल गांजा बरामद किया है.
एसटीएफ (पश्चिमी उत्तर प्रदेश) के पुलिस अधीक्षक कुलदीप नारायण ने बताया कि एसटीएस तथा थाना सूरजपुर पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई के तहत फिरोज, सलमान चौधरी, आरिफ, इरशाद, अफजल अब्बासी, शाहरुख, तेजपाल और दिव्यांश कुमार को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि ये लोग दो कार में भरकर गांजा ला रहे थे और उनके पास से करीब 5.65 क्विंटल गांजा बरामद किया गया. नारायण ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि ये लोग तेलंगाना और ओडिशा से गांजा लाकर नोएडा और ग्रेटर नोएडा के महाविद्यालयों में पढ़ने वाले छात्रों को बेचते थे. उन्होंने बताया कि बरामद गांजे की कीमत लाखों रुपए है.
 सेक्टर 113 पुलिस ने गिरफ्तार किया थाबता दें कि पिछले महीने भी गौतमबुद्ध नगर जनपद के थाना सेक्टर 49 पुलिस ने दो गाजा तस्करों को गिरफ्तार किया था. इनके पास से पुलिस ने सवा किलो गांजा बरामद किया था. थाना प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना सेक्टर 49 पुलिस ने मंगलवार को बरौला निवासी महावीर के बेटे राहुल तथा जगपाल के पुत्र योगेंद्र को गिरफ्तार किया था. उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने सवा किलो गांजा बरामद किया था. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला था कि ये लोग अवैध रूप से गांजा बेचने के धंधे में काफी दिनों से संलिप्त हैं. बीते फरवरी महीने में ही आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम  से गांजा लाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बेचने वाले एक गिरोह के पांच सदस्यों को एसटीएफ तथा थाना सेक्टर 113 पुलिस ने गिरफ्तार किया था.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Noida news, Noida Police, Uttar pradesh newsFIRST PUBLISHED : June 05, 2022, 15:49 IST



Source link