दोस्त से लिए थे लाख रुपये उधार, चुकाना तो दूर और 5 लाख हड़पने के लिए कर लिया बेटा अगवा…

admin

ग्रेटर नोएडा में बेटे ने पत्नी को खुश करने के लिए मां पर किया जानलेवा हमला, लाठी-डंडों से पीटा



बुलंदशहर. 6 साल के अगवा मासूम सादान को बुलंदशहर की डिबाई पुलिस और स्वॉट टीम ने संयुक्त रूप से बरामद कर लिया है. यह बरामदगी टीम ने महज 12 घंटे के भीतर करते हुए अपरहण कर्ताओं के चहरे बेनकाब कर दिए हैं. पुलिस की मानें तो सादान का अपरहण किसी और ने नहीं बल्कि पीड़ित के पिता शहजाद के दोस्त सिराजुद्दीन ने अपने साथियों से कराया था.
घटना के खुलासे में जो बात सामने आई उसमें मासूम के अपरहण के लिए आरोपी ने अपने साथ पेशेवर अपराधी मुसब्बिर को शामिल किया. इसके बाद इन्हीं दोनों ने रिहान और शाहिद को बाइक से भेजकर डिबाई थाना क्षेत्र के कसेरकला स्थित पीएचसी के आगे खेल रहे मासूम सादान को अगवा करा लिया था. बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने प्रेसवार्ता करके बताया कि मासूम सादान के पिता केरल में कपड़ा/चादर बेचने का कारोबार करते हैं.
पहले दोस्ती, फिर दगाआरोपी सिराजुद्दीन भी उनके साथ वहीं कपड़ा बेचता था और इसी बीच दोनों के बीच दोस्ती हो गई. वहीं आरोपी ने जरूरत पड़ने पर पीड़ित से एक लाख रुपये उधार लिया था, जिसे वापस मांगने के लिए पीड़ित शहजाद द्वारा अब आरोपी पर तकादा किया जा रहा था. इसी के चलते आरोपी सिराजुद्दीन ने पीड़ित के मासूम बच्चे को अगवा कर पीड़ित से 5 लाख रुपये की वसूली का षड्यंत्र रच डाला. इतना ही नहीं इसके लिए उसने अपने साथ एक पेशेवर अपराधी समेत 3 लोगों को शामिल किया और योजना के तहत शाहिद और रिहान ने कल बच्चे को अगवा कर लिया.
सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से पकड़े आरोपीआरोपी बच्चे को अपने साथ उठाकर पेशेवर अपराधी साथी मुसब्बिर के घर बदायूं ले गए, लेकिन आरोपी अपने फिरौती वसूली के मंसूबों में कामयाब हो पाते, उससे पहले ही डिबाई पुलिस और स्वॉट टीम इलाके में लगे सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से आरोपियों को धर दबोचा. इसके बाद न सिर्फ आरोपियों के चेहरे बेपर्दा हो गए बल्कि इस सनसनीखेज घटना का भी खुलासा हो गया है.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, UP newsFIRST PUBLISHED : June 02, 2022, 00:25 IST



Source link