कानपुर बस दुर्घटना: रोडवेज की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, 5 की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

admin

कानपुर बस दुर्घटना: रोडवेज की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, 5 की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक



कानपुर देहात. कानपुर में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां रोडवेज बस और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है. ये सभी चित्रकूट के लिए निकले थे और रास्ते में ही यह हादसा हो गया. इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है.
जानकारी के अनुसार रोडवेज बस और कार के बीच अचानक टक्कर हो गई. इस हादसे के बाद वहां चीखपुकार मच गई. बताया गया है कि अनियंत्रित रोडवेज बस ने कार में जोरदार टक्कर मारी. इसमें 5 लोगों की मौत हुई है. मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है. पुलिस के अनुसार उन्हें जैसे ही इस हादसे की जानकारी हुई पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. घटना मूसानगर थाना क्षेत्र की है.
घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
पुलिस ने मौके से घायलों को फौरन अस्पताल भेजा. ये सभी चित्रकूट जा रहे थे और उसके पहले ही हादसे का शिकार हो गए. हादसा इतना भीषण था कि लोग उसे देखकर ही कांप उठे. कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घटना के बाद रोडवेज बस का ड्राइवर भाग निकला है.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया हादसे पर दुख
मुख्यमंत्री ने जनपद कानपुर देहात में सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने का निर्देश दिया.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: CM Yogi Adityanath, Kanpur Bus Accident, Kanpur news, UP newsFIRST PUBLISHED : May 29, 2022, 23:28 IST



Source link