UP: प्रयागराज में दिनदहाड़े बदमाशों ने 3 लोगों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत

admin

UP: प्रयागराज में दिनदहाड़े बदमाशों ने 3 लोगों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत



प्रयागराज. उत्तर प्रदेश में प्रयागराज (Prayagraj) के थाना फाफामऊ थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े तीन लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि फायरिंग के दौरान मुबाशिर नाम के व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. जबकि दो घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत चिंतजनक बनी हुई है. वहीं वारदात के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए फरार हो गए. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. घटना सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. उधर, पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.
घटना फाफामऊ थाना क्षेत्र के गद्दोपुर का है. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने तीन लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके घायल कर दिया. इस हादसे में मुबाशिर नाम के एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. जबकि आकिब समेत कुछ अन्य लोगों के घायल होने की सूचना है. स्थानीयलोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.
अखिलेश यादव का ऐलान, कहा- समाजवादी पार्टी राज्यसभा चुनाव में कोई चौथा प्रत्याशी नहीं उतारेगी
पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि हमला करने आए बदमाशों की सूचना लगातार घर पुलिस वाले दे रहे थे. लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. फिलहाल मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. मौके पर पुलिस के आला अधिकारी जांच पड़ताल में जुटे हुए है.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Allahabad news, Firing, Prayagraj News, Prayagraj Police, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेशFIRST PUBLISHED : May 28, 2022, 14:02 IST



Source link