ललितपुर के बाद अब हरदोई में 8 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

admin

ललितपुर के बाद अब हरदोई में 8 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार



हरदोई. यूपी के हरदोई में एक 8 साल की मासूम बच्ची को रेप का शिकार बनाए जाने की बड़ी घटना सामने आई है. यहां के कासिमपुर थाना इलाके में 8 साल की मासूम बच्ची का आरोपी उसके घर से ले गया. उसके साथ बलात्कार किया. घटना के दौरान उसके चीखने के बाद वह उसे छोड़कर भाग गया. मामले की सूचना पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले ललितपुर में भी सोमवार देर शाम 8 साल की मासूम के साथ युवक ने बलात्कार किया था.
जानकारी के अनुसार बच्ची से रेप का यह मामला कासिमपुर थाना इलाके के एक गांव का है. यहां की रहने वाली एक महिला ने पुलिस से शिकायत कर घटना की जानकारी दी. पुलिस को दी तहरीर में महिला ने बताया है कि उसकी बच्ची जो कि 8 साल की है घर के अंदर सो रही थी. इसी बीच आरोपी युवक आया और बालिका को घर से ले गया. उसने गांव से बाहर ले जाकर बालिका के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. बालिका के द्वारा चीखने चिल्लाने पर उसे छोड़ कर भाग गया.
पुलिस ने कराई मेडिकल जांचइस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली. बालिका को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है. मामले की सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल कुमार यादव ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की.
आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है: एएसपीएएसपी ने बताया की एक महिला के द्वारा थाना कासिम पुर को प्रार्थना पत्र दिया गया कि उसकी बेटी के साथ एक युवक ने गलत काम किया है, जिसके आधार पर अभियोग पंजीकृत करने के बाद 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना की शिकार आठ वर्षीय बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. साथ ही पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Girl rape, Hardoi crime news, Hardoi News, UP newsFIRST PUBLISHED : May 24, 2022, 21:31 IST



Source link