4 साल के मासूम का अपहरण, करवा रहे थे ऐसा काम कि पुलिस भी परेशान

admin

गोरखपुर की डॉ. प्रीति मिश्रा मौत केस में झांसी पुलिस ने लगाई थी एफआर: सीबीसीआईडी भी नहीं दिला पाई इंसाफ, आरोपी है मुख्तार का करीबी



ललितपुर. ललितपुर में चार दिन पहले अपने ही घर से अचानक गायब हुए 4 साल के मासूम को आखिर पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने बच्चे का अपहरण करने वाले एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. आरोपी बच्चे का अपहरण करने के बाद उसे मंदिर के सामने बैठा कर भीख मंगवा रहा था. बर्तला गांव से अचानक गायब हुए इस बच्चे के मिलने के बाद पुलिस और परिजन दोनों ही खुश हैं और बालक को बरामद करने वाली टीम को इनाम देने की भी पुलिस अधीक्षक ने घोषणा की है.
अचानक गायब हुआ और फिर…जानकारी के अनुसार अपने घर से ही बालक अचानक गयाब हो गया था. पहले परिजनों को लगा कि आसपास बच्चा कहीं खेलते हुए निकल गया होगा. लेकिन बाद में जब काफी खोजने के बाद भी उसका कहीं सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई. अपहरण की बात को प्राथमिकता देते हुए पुलिस ने कई टीमों के साथ बच्चे को ढूंढने के लिए दबिश देना शुरू किया.
मंदिर के पास मिलाइस बीच मासूम की खोजबीन के दौरान वो पुलिस को गाईया घाट के पास एक मंदिर के पास मिला. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बच्चे को बरामद किया और एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी व्यक्ति बच्चे को मंदिर के सामने बैठा कर भीख मंगवा रहा था.
इनाम की घोषणावहीं बच्चे की बरामदगी के बाद परिजन के भी चेहरे खुशी से खिल उठे. वहीं पुलिस अधीक्षक ने बालक को बरामद करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी नेहरू नगर से एक मासूम को तंत्र विद्या के लिए अगवा कर लिया गया था. हालांकि इस बालक को भी पुलिस टीम ने ढूंढ निकाला था और वारदात में लिप्त लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Crime News, Kidnapping Case, UP newsFIRST PUBLISHED : May 23, 2022, 18:29 IST



Source link