राहुल गांधी पर जगतगुरु परमहंस आचार्य का विवादित बयान, बोले- ‘जिन्हें मां बचपन में दूध नहीं पिलाती वे हो जाते हैं..’

admin

राहुल गांधी पर जगतगुरु परमहंस आचार्य का विवादित बयान, बोले- 'जिन्हें मां बचपन में दूध नहीं पिलाती वे हो जाते हैं..'



अयोध्या. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ब्रिटेन दौरे पर दिए गए बयान को लेकर अयोध्या के संत और धर्माचार्य भड़क गए हैं. संतों ने कहा है कि राहुल गांधी ने अपने ब्रिटेन दौरे पर भारत की तुलना पाकिस्तान से की है.​ कांग्रेस नेता के इस बयान पर तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि राहुल गांधी एक मानसिक रोगी हैं, जिसकी जिम्मेदारी खुद सोनिया गांधी की है.
इतना ही नहीं जगतगुरु परमहंस आचार्य ने विवादित बयान देते हुए कहा कि जिन बच्चों को बचपन में माताएं दूध नहीं पिलातीं वह कुपोषण का शिकार हो जाते हैं. उनके अंदर दिमाग की कमी और पागलपन देखा जा सकता है. जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि राहुल गांधी ऐसे अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं. कभी आलू से सोना बनाने की बात करते हैं तो कभी देश विरोधी गतिविधियों के समर्थन में रहते हैं.
राहुल गांधी को बताया टकड़े टुकड़े गैंग का समर्थकजगतगुरु परमहंस आचार्य ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए कहा कि यह वही राहुल गांधी हैं जो कभी टुकड़े टुकड़े गैंग का समर्थन करते थे. हम सरकार से मांग करते हैं कि राहुल गांधी के ऊपर तत्काल देश विरोधी धारा में केस दर्ज किया जाए. संतों ने कहा कि राहुल गांधी देश तोड़ने का काम कर रहे हैं. वह राजनीतिक स्वार्थ में ये भूल गए है कि देश हित क्या होता है.
बयान को संतों ने बताया शर्मनाकअयोध्या के संतों ने कहा कि राहुल गांधी ने ब्रिटेन के दौरे पर भारत को कमजोर दिखाने की कोशिश की है, यह शर्मनाक है. उनका दिमाग बहुत सीमित है और सोनियां गांधी को उन्हें संभालना चाहिए.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Ayodhya News, Rahul gandhi, UP newsFIRST PUBLISHED : May 22, 2022, 16:07 IST



Source link