दिल्ली के खिलाफ रोहित ने जीता टॉस, पहले मुंबई की गेंदबाजी| Hindi News,

admin

Share



DC vs MI Live: IPL 2022 के 69वें मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स की टीम के सामने मुंबई इंडियंस है. जहां एक तरफ मुंबई की टीम को इस मैच से कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ने वाला है वहीं दिल्ली के लिए ये मुकाबला सब कुछ है. दिल्ली अगर आज का मैच जीतती है तो सीधा प्लेऑफ में पहुंचेगी. इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर  पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. 
दिल्ली के लिए करो या मरो का मुकाबला
मुंबई के खिलाफ आज का मैच दिल्ली के लिए करो या मरो का मुकाबला होने वाला है. अगर दिल्ली की टीम आज जीतती है तो अच्छे रन रेट के साथ आरसीबी को पीछे छोड़कर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी. लेकिन अगर आज मुंबई दिल्ली को मात दे देती है तो आरसीबी की टीम अंतिम चार में पहुंच जाएगी. ऐसे में इस मैच पर तमाम क्रिकेट फैंस की नजरें हैं.
मुंबई के पास खोने को कुछ नहीं 
मुंबई की टीम के लिए इस मैच के बाद भी कुछ नहीं बदलने वाला. ये टीम सबसे पहले प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई थी.वहीं अगर आज मुंबई जीत भी जाएगी तो सबसे आखिर में रहकर ही वो अपने अभियान को समाप्त करेंगे. 
संभावित प्लेइंग 11:
मुंबई इंडियंस: ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), डेनियल सैम्स, तिलक वर्मा, रमनदीप सिंह, ट्रिस्टन स्टब्स, टिम डेविड, संजय यादव, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ, मयंक मार्कंडे.
दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर, सरफराज खान, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद.



Source link