Sunil Gavaskar Controversial Comment On Shimron Hetmyer wife During IPL 2022 Match | IPL 2022: हेटमायर की पत्नी पर कमेंट कर बुरे फंसे Sunil Gavaskar, कमेंट्री से हटाने की उठी मांग

admin

Share



Sunil Gavaskar Comment On Hetmyer wife: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) दिग्गज खिलाड़ी के साथ-साथ अपनी कमेंट्री के लिए भी जाने जाते हैं. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) आईपीएल 2022 में हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में कमेंट्री कर रहे हैं. गावस्कर ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेले गए मैच के दौरान शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) की पत्नी पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है जिसके बाद वे बुरे फंस गए हैं. 
गावस्कर का विवादित बयान
आईपीएल 2022 में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 5 विकेट से हराया. इस मैच में शिमरन हेटमायर (Shimron Hetmyer) टीम की प्लेइंग XI का हिस्सा थे और जब क्रीज पर हेटमायर बल्लेबाजी करने आए, तभी गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने उनके लिए कुछ ऐसे कमेंट किया, जिसके चलते उनकी खूब आलोचना हो रही है. हाल ही में हेटमायर पिता बने हैं. हेटमायर के क्रीज पर आते ही गावस्कर ने कहा, ‘शिमरन हेटमायर की पत्नी ने डिलिवर कर दिया है. क्या हेटमायर अब राजस्थान के लिए डिलिवर करेंगे?
 May 20, 2022

कमेंट्री से हटाने की उठी मांग
राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए खेल रहे कैरिबियाई बल्लेबाज शिमरोन हेयमायर (Shimron Hetmyer) पहली बार पिता बन गए हैं. हेयमायर कुछ दिन पहले ही आईपीएल का बायो बबल छोड़कर अपनी पत्नी के पास गयाना पहुंचे थे और पिता बनने के बाद वापस लौटे हैं. हेयमायर की की पत्नी पर गावस्कर के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) की जमकर आलोचना कर रहे है और उन्हें कमेंट्री से हटाने की मांग उठ रही है. 
यहां देखें फैंस के रिएक्शन
#CSKvsRR #SunilGavaskar
May 20, 2022
#BanSunilGavaskarFromCommentating
May 20, 2022
 
पहली भी किया था विवादित कमेंट
सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) द्वारा कहे गए इस कमेंट के बारे में बात करे, तो इससे पहले भी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर सुनील गावस्कर गलत कमेंट कर चुके है. आईपीएल 2020 के दौरान गावस्कर का एक बयान काफी सुर्खियों में आया था, जब उन्होंने कोहली के फॉर्म को लेकर टिप्पणी की थी. जिसके बाद अनुष्का ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर सुनील गावस्कर के बयानों की आलोचना की थी. जिसपर गावस्कर ने कहा थी कि मेरे बयानों को गलत तरीके से पेश किया गया. 



Source link