अंपायर की एक चूक से प्लेऑफ से बाहर हुई KKR, साफ नो बॉल पर रिंकु सिंह को दे दिया आउट| Hindi News

admin

Share



KKR vs LSG: आईपीएल 2022 अब धीरे-धीरे अपने आखिरी चरण की ओर बढ़ रहा है. प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दो टीमों ने अपनी जगह पक्की कर ली है और कई टीमें इस लीग से बाहर भी हो चुकी हैं. बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबला हारने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम भी बाहर हो गई. अगर केकेआर ये मैच जीत जाती तो शायद प्लेऑफ से बाहर ना होती. केकेआर की इस हार में अंपायर का भी एक गलत फैसला शामिल था. 
अंपायर के फैसले के चलते डूबी केकेआर
आईपीएल 2022 में खराब अंपायरिंग इस पूरे सीजन ही देखने को मिली है. केकेआर और लखनऊ के मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. केकेआर की टीम ये मैच सिर्फ 2 रनों से हार गई और प्लेऑफ में पहुंचने का उसका सपना भी टूट गया. एक समय तो ऐसा लग रहा था कि केकेआर के घातक बल्लेबाज रिंकु सिंह आराम से अपनी टीम को ये मैच जिता देंगे. लेकिन वो अंत में आउट होकर लौट गए. लेकिन जिस गेंद पर मार्कस स्टोइनिस ने रिंकु को आउट किया था वो नो बॉल थी और अब इस बात पर जमकर बवाल भी मच रहा है. दरअसल रीप्ले में देखने को मिला कि जिस गेंद पर रिंकु आउट हुए उस वक्त स्टोइनिस का पैर क्रीज से काफी आगे था.
pic.twitter.com/nwejMcn2zh
— Ruturaj (@RuturajRulez) May 19, 2022
फिर एविन लुइस ने पकड़ा शानदार कैच
केकेआर और लखनऊ के बीच खेले गए मुकाबले के आखिरी ओवर में बहुत कुछ देखने को मिला. इस ओवर में केकेआर को 21 रन हासिल करने थे. रिंकु ने पहली चार गेंदों पर लगातार चौके-छक्कों की मदद से 18 रन कूट भी दिए थे. आखिरी दो गेंदो पर केकेआर को सिर्फ 3 रन चाहिए थे, लेकिन तभी रिंकु ने स्टोइनिस की गेंद पर लंबा शॉट खेल मैच को खत्म करने की कोशिश की. लेकिन गेंद सीधा एविन लुइस के पास गई. लुइस गेंद से काफी दूर रह गए थे और लग रहा था कि ये कैच छूट जाएगा. तभी लुइस ने डाइव लगाकर एक हाथ से शानदार कैच लपका. वहीं से केकेआर के हाथ से मैच छिन गया.
 
It’s clearly no ball #Rinku  #KKRvLSG pic.twitter.com/CJnLFZVgpH
— Harsha Guntupalli (@HarshaJSP1995) May 18, 2022
 
Ghanta Big Player…See this is clear no ball on which Rinku caught by Lewis.#noball #rinkusingh #KKRvsLSG #IPL2022 https://t.co/Regs25Nyko pic.twitter.com/kEoPas6Vwc
— Dharme (@100_Dharmesh) May 18, 2022
प्लेऑफ से बाहर हुई केकेआर
आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बुधवार को एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला, जहां कोलकाता नाइट राइडर्स को लखनऊ के खिलाफ 2 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ जहां लखनऊ की टीम प्लेऑफ में पहुंच चुकी है, वहीं केकेआर की टीम अंतिम 4 से बाहर हो चुकी है. एक समय ऐसा था जब केकेआर इस मैच को जीतने के एकदम करीब थी, लेकिन अंतिम दो गेंदों पर केकेआर का ये सपना टूट गया. 




Source link