Varun Chakravarthy Bowled Bouncer Ball Against Quinton de Kock LSG vs KKR IPL 2022 Match | Watch: विकेट ना मिलने पर बॉलर ने उठाया ऐसा कदम, बाल-बाल बचा बल्लेबाज; विकेटकीपर रह गया दंग

admin

Share



Varun Chakravarthy Bouncer: केएल राहुल (KL Rahul) और क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ जिस अंदाज में बल्लेबाजी की उससे उन्होंने सभी फैंस का दिल जीत लिया. लखनऊ की टीम ने मुकाबले में पहले बैटिंग की और पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया. इस मैच में केकेआर के गेंद 1 विकेट लेने के लिए तरसते दिखाई दिए. विकेट हासिल ना होने पर केकेआर के एक गेंदबाज ने एक ऐसी गेंद फेंकी जिसने सभी को हैरान कर दिया. 
स्पिनर ने फेंकी बाउंसर बॉल
क्रिकेट में ऐसा बहुत कम होता है जब एक स्पिनर बाउंसर बॉल करता दिखाई दे. इस मैच में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. लखनऊ की पारी का 8वां औवर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) कर रहे थे. इस ओवर की तीसरी बॉल वरुण चक्रवर्ती ने नो-बॉल फेंकी. फ्री-हिट बॉल खेलने के लिए स्ट्राइक पर क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) थे. चक्रवर्ती ने डिकॉक से बचने के लिए बाउंसर बॉल फेंक दी. ये बॉल वरुण चक्रवर्ती ने 103 KMPH की रफ्तार से फेंकी थी, जिसे खेल पाना बल्लेबाज के लिए नामुमकिन साबित हुआ और फैंस भी हैरान रह गए. 
यहां देखें वरुण चक्रवर्ती की ये बाउंसर बॉल
pic.twitter.com/kgQJsjkYOe
May 18, 2022
यहां देखें फैंस के रिएक्शन
#KKRvLSG
May 18, 2022

 
May 18, 2022

डिकॉक ने खेली ऐतिहासिक पारी
क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) ने इस मैच में 70 गेंदों पर नाबाद 140 रन बनाए. इस पारी में उनके बल्ले से 10 चौके और 10 छक्के निकले. क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) ने इस मैच में केएल राहुल (KL Rahul) 20 ओवर में 210 रन की साझेदारी की. केकेआर के किसी भी गेंदबाज को इस मैच में विकेट हासिल नहीं हुआ. वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने इस मैच में 4 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 9.50 की इकोनॉमी से 38 रन खर्च किए.




Source link