Suresh Raina Viral Comment On Chennai Super Kings Post On Instagram IPL 2022 | Suresh Raina: सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर ये क्या लिख दिया! जमकर वायरल हो रहा उनका ये कमेंट

admin

Share



Suresh Raina Comment On CSK Post: IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में सुरेश रैना (Suresh Raina) अनसोल्ड रहे थे. CSK भी सुरेश रैना को वापस लेने के मूड में नहीं दिखी थी. IPL 2022 में जब भी चेन्नई की टीम कोई मैच हार रही है, तो फैंस को रैना की याद सबसे ज्यादा आ रही है. मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर रैना (Suresh Raina) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कमेंट किया है, जो देखते ही काफी वायरल हो गया है. आइए आपको बताते हैं आखिर इस कमेंट में ऐसा क्या खास है. 
सुरेश रैना का वायरल कमेंट
सुरेश रैना ने इस बार हिंदी कमेंट्री में कदम रखा है. अपनी कमेंट्री के दौरान भी रैना चेन्नई टीम की जमकर तारीफ करते हैं. हाल ही में धोनी (MS Dhoni) को लेकर सीएसके ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्पेशल पोस्ट डाला था. इस पोस्ट पर टीम के पूर्व खिलाड़ी रैना ने भी कमेंट किया था. सीएसके ने पोस्ट पर लिखा था, ‘जब-जब धोनी मैदान पर उतरते हैं, तो लोग धोनी-धोनी चिल्लाते हैं और इससे बेहतर कुछ और नहीं.’ इस पोस्ट कर रैना ने कमेंट में लिखा, ‘धोनी के बिना सीएसके की कल्पना करो.’ उनको ये कमेंट देखते ही देखते काफी वायरल हो गया है. 
यहां देखें रैना का ये कमेंट
CSK को बनाया 4 बार चैंपियन
एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 4 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है. धोनी के बिना सीएसके के बारे में सोचना किसी भी फैन के लिए वैसे काफी मुश्किल ही है. एमएस धोनी (MS Dhoni) 2008 आईपीएल से ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम का हिस्सा हैं. एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल में कुल 233 मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 39.30 की औसत से 4952 रन बनाए हैं.
रैना का IPL करियर 
सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं. सुरेश रैना (Suresh Raina) पहले सीजन से चेन्नई (CSK) की टीम के लिए खेले हैं. बीच में ये खिलाड़ी 2 सीजन गुजरात लॉयंस का कप्तान भी रहा है. रैना ने अपने करियर में कुल 205 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 5528 रन बनाए हैं. रैना ने 1 शतक के साथ ही 39 अर्धशतकीय पारियां खेली. सीएसके की सभी खिताबी जीतों में रैना का अहम रोल रहा है.



Source link