घर के बाहर चारपाई पर पड़ा था बहू का शव, ससुराल के लोग थे फरार

admin

घर के बाहर चारपाई पर पड़ा था बहू का शव, ससुराल के लोग थे फरार



इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के चौबिया थाना क्षेत्र के गांव गंगापुरा बिठौली में एक महिला की उसके ससुरालीजनों द्वारा किए जाने का आरोप लगा है. हत्या की इस घटना को शादी के 382 वें दिन अंजाम दिया गया. हत्या के बाद पति समेत परिवार के सभी सदस्य मौका ए वारदात से फरार हो गये. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.
इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने 22 वर्षीय सपना पत्नी अमित कुमार का शव घर के बाहर चारपाई पर पड़े होने की सूचना पुलिस को दी. जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. सूचना पर मायके वाले भी पहुंच गए. उन्होने बताया कि इस मामले को लेकर पति समेत सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जारी है.
पुलिस पड़ताल में महिला की मौत की वजह को जानने में जुटी हुई है. मृतक महिला के चचेरे भाई सुरजीत ने बताया कि चचेरी बहन की हत्या करके ससुरालीजनों ने शव को घर के बाहर फेंक दिया. सोमवार रात बहन ने इस बात की जानकारी फोन करके दी थी कि उसके परिजन जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. रात होने के कारण सुबह आकर उन्होंने परिजनों से बात करने को भरोसा दिया था, लेकिन मंगलवार सुबह इस बात की जानकारी मिली कि बहन की हत्या कर शव घर को बाहर फेंक दिया गया है.
उसने बताया कि उनकी चचेरी बहन सपना की शादी 30 अप्रैल 2021 को हुई थी. उनके कोई सगा भाई नहीं है और पिता अशोक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, इसलिए हम चचेरे भाई उनका ध्यान रखते हैं. मृतक सपना अपनी चार बहनों में सबसे छोटी थी. भाई ने बताया कि सोमवार को ही सपना ने अपने पिता अनिल को फोन करके ससुरालियों के द्वारा मारपीट करने की जानकारी दी थी.
मृतक महिला के चाचा अनिल कुमार ने सपना के पति, ससुर सहित सात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. उधर, ससुरालीजनों के अनुसार सपना ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उसे इटावा अस्पताल ले गए थे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Etawah news today, UP news, Wife murderFIRST PUBLISHED : May 17, 2022, 23:10 IST



Source link