मुश्किल में मुख्तार अंसारी का प्रतिनिधि आनंद यादव, हाईकोर्ट में 20 मई को होगी सुनवाई, जानें पूरा मामला

admin

मुश्किल में मुख्तार अंसारी का प्रतिनिधि आनंद यादव, हाईकोर्ट में 20 मई को होगी सुनवाई, जानें पूरा मामला



मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में मंगलवार को माफिया मुख्तार अंसारी के सहयोगी प्रतिनिधि आनंद यादव के विद्यालय पर जिलाधिकारी समेत तमाम आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर विद्यालय के जमीन से हो रही इनकम की जांच-पड़ताल की. विद्यालय के मालिकाना हक से लेकर कई बिंदुओं पर जांच की. जिला प्रशासन यहां हाई कोर्ट के आदेश के बाद भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचा.
दरअसल जिलाधिकारी को बन्द लिफाफे में 19 मई को हाईकोर्ट को इस मामले की जांच रिपोर्ट देनी है. मुख्तार अंसारी निधि के मामले में हाईकोर्ट में 20 मई को सुनवाई होनी है. मुख्तार अंसारी के प्रतिनिधि आनंद यादव के संपति की जांच पड़ताल की जा रही है. माफिया मुख्तार अंसारी के एंबुलेंस प्रकरण में बंद आनंद यादव बांदा जेल में है. वहीं मुख्तार अंसारी की निधि के मामले में हाईकोर्ट के आदेश पर 20 तारीख को सुनवाई होनी है.
इसी मामले में जिलाधिकारी से हाईकोर्ट ने एक कमेटी बनाकर जांच पड़ताल के कराने के लिए आदेश दिया था. उसी के क्रम में जिलाधिकारी ने गुरु जगदीश सिंह बैजनाथ पहलवान इंटर कॉलेज सरवा गांव पर पहुंचकर जांच पड़ताल और विद्यालय की संपत्ति का पूरा ब्यौरा लिया. मुख्तार अंसारी की सबसे ज्यादा निधि देने के मामले में 20 तारीख को हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है. उसी के आदेश पर जिलाधिकारी जांच पड़ताल के लिए विद्यालय पर पहुंचे और जांच पड़ताल की.
इस दौरान डीएम के साथ आला अधिकारी भी मौजूद रहे. वहीं उप जिलाधिकारी हेमंत चौधरी ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश पर जांच पड़ताल की जा रही है कि जमीन किस घाटी में उपलब्ध है. जिसका गाटा संख्या पूरी तरह से जांच पड़ताल किया गया है.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Mafia mukhtar ansari, Mau news, Up crime news, UP newsFIRST PUBLISHED : May 17, 2022, 18:52 IST



Source link