Mumbai Indians Captain Rohit Sharma on MI Floop batting ishan kishan KKR Shreyas iyer playoffs IPL 2022 | Mumbai Indians: मैच के बाद फूटा कप्तान Rohit Sharma का गुस्सा, KKR के खिलाफ बताई हार की सबसे बड़ी वजह

admin

Share



Rohit Sharma Mumbai Indians Batting: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को एकतरफा अंदाज में 52 रनों से हरा दिया. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया. रोहित ने मैच के बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की तारीफ भी की. आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की ये नौवीं हार है. 
रोहित ने दिया ये बयान 
मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, ‘आज हमने जिस तरह की बल्लेबाजी की उससे मैं निराश हूं. मुझे लगता है कि इस पिच पर यह प्रतिस्पर्धी स्कोर था, लेकिन हमने बल्ले से खराब प्रदर्शन किया. हम यहां (डीवाई पाटिल स्टेडियम) चौथा मैच खेल रहे थे इसलिए हमें पता था कि पिच कैसा बर्ताव कर सकती है. कुछ गेंद काफी तेजी से उछली लेकिन ऐसा होता है. हमें पता है कि तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी, लेकिन आज हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, साझेदारियां नहीं बनाई और हमें आज इसकी कमी खली.’
इस खिलाड़ी की तारीफ की 
रोहित (Rohit Sharma) ने मैच के बाद कहा, ‘इस तरह की पिच पर हम किसी भी दिन विरोधी टीम के इस स्कोर को पा लेते. गेंदबाजों ने पारी के दूसरे हाफ में शानदार प्रदर्शन किया. बुमराह ने आज विशेष प्रदर्शन किया.’ जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने मैच में शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने अपने चार ओवर में सिर्फ 10 रन देकर पांच विकेट हासिल किए. उन्होंने मैच में आंद्रे रसेल, नीतीश राणा, शेल्डन जैक्सन, पैट कमिंस और सुनील नरेन को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. बुमराह के शानदार खेल की वजह से उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड मिला. 
मुंबई को मिली हार 
कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के 166 रन के टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई की टीम पैट कमिंस (22 रन पर तीन विकेट), आंद्रे रसेल (22 रन पर दो विकेट) और टिम साउथी (10 रन पर एक विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) (51) की हाफ सेंचुरी के बावजूद 17.3 ओवर में 113 रन पर ढेर हो गई. किशन के अलावा मुंबई का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया. नाइट राइडर्स की ओर से सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर और नितीश राणा ने 43-43 रन बनाए. 
(इनपुट: भाषा)



Source link