AKTU Exams 2022: UG, PG टेंटेटिव एग्जाम सेंटर डिटेल के लिए अहम नोटिस जारी

admin

AKTU Exams 2022: UG, PG टेंटेटिव एग्जाम सेंटर डिटेल के लिए अहम नोटिस जारी



AKTU Exams 2022: डॉ एपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय, एकेटीयू ने यूजी, पीजी अस्थायी परीक्षा केंद्र विवरण (Tentative Exam Centre Details) के बारे में महत्वपूर्ण सूचना जारी की है. विश्वविद्यालय ने नियमित और सम सेमेस्टर परीक्षाओं के लिए उम्मीदवारों के लिए अस्थायी परीक्षा केंद्र विवरण जारी किया है.
आधिकारिक नोटिस के अनुसार, नियमित और carry over उम्मीदवारों के लिए परीक्षा 25 मई से 15 जून, 2022 तक राज्य भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर ऑफलाइन मोड में आयोजित की जाएगी. अस्थायी परीक्षा केंद्र के विवरण की जांच अब की जा सकती है. किसी भी प्रश्न या शिकायत के मामले में dcoe-a@aktu.ac.in पर मेल 12 मई, 2022 तक या उससे पहले भेजें.
दूसरे सेमेस्टर की परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवारों और बी.टेक / बी.फार्म चौथे सेमेस्टर के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को छोड़कर सभी पाठ्यक्रमों के लिए सम सेमेस्टर परीक्षा आयोजित की जाएगी. इन पाठ्यक्रमों के लिए परीक्षा केंद्र की डिटेल विश्वविद्यालय द्वारा जारी नहीं की गई है.
इस बीच, विश्वविद्यालय ने परीक्षा के लिए एक प्रश्न बैंक तैयार करने और छात्रों से ली जाने वाली लेट फीस को आधा करने का फैसला किया है. विश्वविद्यालय ने आगे परिसर में नए विभाग स्थापित करने का निर्णय लिया है, जहां से बी फार्मा और एमबीए पाठ्यक्रमों में पढ़ाया जाएगा.
यहां पढ़ें पूरा नोटिस-

शैक्षिक सत्र 2021-22 के सम सेमेस्टर (स्नातक एवं परास्नातक) के रेगुलर एवं कैरी ओवर परीक्षाओं का संभावित परीक्षा केंद्रों के निर्धारण के संबंध में।@Pradeep1881964 @Aktucoe pic.twitter.com/ATNytRoWAG

— AKTU (@AKTU_Lucknow) May 7, 2022

ये भी पढ़ें-DU Exams 2022: ऑफलाइन मोड में शेड्यूल के अनुसार होंगे एग्जाम, दिल्ली HC ने खारिज की याचिकाJEECUP 2022: एप्लीकेशन फॉर्म करेक्शन विंडो खुली, ऐसे करें करेक्शनब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Education news, ExamFIRST PUBLISHED : May 07, 2022, 19:20 IST



Source link