Kanpur: पुलिस कमिश्नर ने बुलाया तो PRO ने रोक दिया, फिर यूं चढ़ा सपा विधायकों का पारा

admin

Kanpur: पुलिस कमिश्नर ने बुलाया तो PRO ने रोक दिया, फिर यूं चढ़ा सपा विधायकों का पारा



कानपुर देहात. उत्तर प्रदेश में सरकार भले ही भारतीय जनता पार्टी की बनी है, लेकिन समाजवादी पार्टी के विधायकों के तेवर आज भी कड़े दिख रहे हैं. शासन के निर्देश हैं कि प्रत्येक माह पुलिस कमिश्नर शहर के सभी जनप्रतिनिधियों से मिलकर शहर की समस्याओं के बारे में विस्तृत जानकारी लेंगे. इसी के चलते सपा विधायक निर्धारित समय से वहां पहुंच गए. इस पर जब उन्हें पीआरओ ने रोका तो वह भड़क गए. उन्होंने जनप्रतिनिधि होने की गरिमा का पाठ पढ़ा दिया और पुलिस कमिश्नर से भी इसकी शिकायत की दी.
बताया गया है कि समाजवादी पार्टी के तीन जनप्रतिनिधियों को पत्र भेजकर कमिश्नरेट पुलिस द्वारा पुलिस कमिश्नर से मुलाकात का समय तय हुआ था. मिलने का समय 4:30 बजे का था, लेकिन पूर्व से ही बीजेपी से जिला पंचायत अध्यक्ष स्वप्निल वरुण कमिश्नर के कमरे में बैठी थीं तो पुलिस कमिश्नर के पीआरओ आशीष ने समय से पहले पहुंचे समाजवादी पार्टी के सीसामऊ विधानसभा से विधायक इरफान सोलंकी और आर्य नगर विधानसभा से विधायक अमिताभ बाजपेई को कमिश्नर के कमरे में जाने से रोक दिया.
पुलिस ने जैसे ही उन्हें रोका तो इस पर आर्य नगर विधानसभा के विधायक अमिताभ बाजपेई का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने पीआरओ को विधायक के प्रोटोकाल का पाठ पढ़ा दिया. कुछ देर चली नोकझोंक के बाद जानकारी पुलिस कमिश्नर विजय मीणा को हुई तो उन्होंने दोनों जनप्रतिनिधियों को अपने कमरे में बुला लिया.
अंदर घुसते ही विधायकों का गुस्सा और बढ़ गया
अंदर घुसते ही विधायकों का गुस्सा और बढ़ गया. समाजवादी पार्टी से विधायक इरफान सोलंकी ने कुछ शायराना अंदाज में अपनी नाराजगी पुलिस कमिश्नर से जाहिर की. अंदर आने से रोकने पर सपा विधायक ने कहा कि यह जनप्रतिनिधि के साथ अच्छा वर्ताव नहीं है. पहले हमें पत्र देकर बुलाया गया और फिर जब हम आ गए तो हमें बाहर रोक दिया गया.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Kanpur Dehat News, Kanpur Police, Samajwadi party, UP newsFIRST PUBLISHED : May 07, 2022, 21:33 IST



Source link